पेरेज रेस से रहेंगे नदारत, नहीं दिखेगा रेसिंग ट्रैक पर जलवा
पेरेज रेस से रहेंगे नदारत, नहीं दिखेगा रेसिंग ट्रैक पर जलवा
Share:

खेल डायरी फार्मूला-वन विश्व विजेता लुइस हैमिल्टन मर्सिडीज के साथ लुभावने नए कॉन्ट्रेक्ट पर चर्चा करने में सहज महसूस नहीं कर रहे हैं. बताया जा रहा है ऐसा इस कारण हैं क्योंकि पूरा विश्व COVID-19 वायरस की वजह से जूझ रही है. हैमिल्टन का कॉन्ट्रेक्ट 5 माह के वक़्त में बढाया जाएगा. वह इस समय ऐसी चर्चा के लिए तैयार नहीं हैं, तथा टीम के साथ चर्चा को लेकर बात करने में कोई रूचि नहीं रखते है.

वही सर्जियो पेरेज COVID-19 वायरस के टेस्ट में फिर सकारात्मक आए हैं, जिससे वह इस सप्ताह दूसरी फॉर्मूला-वन रेस में भाग नहीं ले पाएंगे. मेक्सिको के ड्राइवर को क्वारंटाइन में 7 दिन बिताने के पश्चात् वापसी की उम्मीद थी. COVID-19 महामारी की वजह से निरस्त हुई लंदन मैराथन का समारोह 4 अक्टूबर को होगा, जिसमें केवल टॉप धावक हिस्सा लेंगे. तथा नार्मल से भिन्न मार्ग का इस्तेमाल किया जाएगा. महिलाओं में विश्व रिकॉर्ड धारक ब्रिगेड कोसगी के आने की आशंका है.

साथ ही अमेरिका के गोल्फर टाइगर वुड्स ने पीजीए प्रतियोगिता के पूर्व दिन बेहतरीन परफॉमेंस किया तथा आधे वक़्त के पश्चात् चार में से तीन में बर्डी लगाई. वह संयुक्त तौर पर 20वें स्थान पर रहे. वह प्रथम स्थान पर रहने वाले जेसन डे से तीन शॉट पीछे रहे. जेसन के साथ ब्रेंडन टॉड संयुक्त तौर पर प्रथम स्थान पर रहे. इंडियन गोल्फर शुभंकर शर्मा 2020 इंग्लिश प्रतियोगिता के प्रथम दिन पार-71 के स्कोर के साथ संयुक्त तौर पर 110वें स्थान पर हैं, जिससे उनका कट प्राप्त करना कठिन होगा. 7 प्लेयर सात अंडर--64 के स्कोर के साथ संयुक्त तौर पर टॉप पर हैं. इसी के साथ वे अभी शीर्ष पर है.

फुटबॉल : किस टीम ने जीते सबसे अधिक विश्वकप ?

टेस्ट में सबसे अधिक शतक जड़ने वाले 5 बल्लेबाज, सचिन समेत दो भारतीय शामिल

टेस्ट : जब बल्लेबाजी में बल्लेबाजों को पछाड़ गेंदबाजों ने बना दिए ये बड़े रिकॉर्डकब हुई बैडमिंटन की शुरुआत, क्या है इस खेल के नियम ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -