जया किशोरी के द्वारा की जा रही भागवत कथा में हुई चेन स्नेचिंग
जया किशोरी के द्वारा की जा रही भागवत कथा में हुई चेन स्नेचिंग
Share:

उज्जैन। नागदा में चल रही भागवत कथा के समापन दिन पर 3 श्रद्धालुओं के साथ चेन स्नेचिंग की घटना सामने आई है। बिरलाग्राम थाने में तीनों पीड़ितों ने चेन स्नेचिंग की शिकायत दर्ज करवाई है। स्थानीय पुलिस के द्वारा इन चेन स्नेचिंग के मामलो में तीन अलग-अलग प्रकरण अज्ञात के खिलाफ दर्ज किए गए है। जानकारी के अनुसार रीता सिंह निवासी इंदु कॉलोनी और मीनाक्षी श्रीवास्तव निवासी रेलवे कॉलोनी के साथ यह घटना घटित हुई है। 

दोनों महिलाओं के गले से चेन झपटकर अज्ञात व्यक्ति ले गया वहीं, इसी तरह से भारतीय जनता पार्टी के नगर मंत्री और आयोजन समिति के सदस्य महेंद्र राठौर की भी जेब कट गई है। महेंद्र राठौर ने बताया कि, उनकी जेब से अज्ञात व्यक्ति ने उनका पर्स निकाल लिया। उनके पर्स में तकरीबन 5000 रुपए थे। बताया गया है कि, यह घटना भागवत कथा के समापन के समय हुई।

पिछले 7 दिनों से राष्ट्रीय कथावाचक जया किशोरी के द्वारा शहर में भागवत कथा का वाचन किया जा रहा था। कथा में हर रोज हजारों श्रद्धालु अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे थे। लेकीन कथा के आखरी दिन श्रद्धालु की संख्या में थोड़ी बढ़ोतरी हो गई थी। इसी का फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर ने इन वारदातों को अंजाम दिया।

'पूरी तरह विफल रहे कमलनाथ जी CM बनने का सपना भी कैसे देख रहे हैं?', नरोत्तम मिश्रा ने बोला हमला

1000 करोड़ में बदलेगा इंदौर स्टेशन का रूप, जानिए पूरा प्लान

लीक हुआ MP स्‍टाफ नर्स भर्ती का पेपर, रद्द हुई परीक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -