'पूरी तरह विफल रहे कमलनाथ जी CM बनने का सपना भी कैसे देख रहे हैं?', नरोत्तम मिश्रा ने बोला हमला
'पूरी तरह विफल रहे कमलनाथ जी CM बनने का सपना भी कैसे देख रहे हैं?', नरोत्तम मिश्रा ने बोला हमला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के खंडवा जिला व ग्रामीण जिला अध्यक्षों की पहले नियुक्ति फिर उसे होल्ड करने पर राज्य के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज किया है। उन्होने कहा कि कमलनाथ जी पहले सरकार नही चला पाए तथा अब संगठन नही चला पा रहे हैं। इसके बाद भी पूरी तरह नाकाम रहे कमलनाथ जी मुख्यमंत्री बनने का सपना भी कैसे देख रहे हैं, यह समझ से परे है। उन्होने कहा कि कांग्रेस में इस बात पर रस्साकशी चल रह है कि मुख्यमंत्री कौन होगा तथा कमलनाथ ने स्वयं को स्वयंभू भावी मुख्यमंत्री घोषित कर दिया है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सबने देखा है कि कमलनाथ जी ने राज्य में 15 महीने कैसे अराजक तरीके से सरकार चलाई। उसके बाद सरकार ही गिरवा दी। मुख्यमंत्री के रूप में पूरी तरह नाकाम रहने के बाद कमलनाथ जी प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर भी अब पूरी तरह विफल हो गए हैं। संगठन के वरिष्ठ नेताओं को ठिकाने लगाने में ही रात दिन जुटे रहने वाले कमलनाथ जी आज स्वयं संगठन में अलग थलग पढ़ गए हैं। स्वयंभू सीएम बन गए कमलनाथ जी को प्रदेश प्रभारी अग्रवाल जी, अरुण यादव, अजय सिंह समेत अन्य नेताओं ने किस प्रकार आईना दिखाया, यह सब लोगों ने देखा है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार चलाने में पूरी तरह नाकाम रहने वाले कमलनाथ जी संगठन चलाने में भी फेल हो गए। इंदौर, खंडवा जिला अध्यक्ष की पहले नियुक्ति कर दी फिर उसे होल्ड कर दिया। सागर, कटनी, पन्ना, रीवा में भी नव नियुक्त जिला अध्यक्षो के विरोध ने बता दिया है कि कमलनाथ जी कि संगठन पर भी अब कितनी कमजोर पकड़ हो गयी है। उन्होने बोला कि सरकार एवं संगठन दोनों चलाने में नाकाम रहने वाले कमलनाथ जी इसके बाद भी सीएम बनने का ख्वाब देख रहे हैं तो ये एक हास्यास्पद बात है।

PM मोदी पर खड़गे ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, राज्यसभा में मचा हंगामा

'...मुसलमानों का बायकॉट करना होगा', लोकसभा में बोले ओवैसी

'गरीबों की फंडिंग कम कर रही है सरकार', सोनिया गांधी का केंद्र सरकार का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -