लीक हुआ MP स्‍टाफ नर्स भर्ती का पेपर, रद्द हुई परीक्षा
लीक हुआ MP स्‍टाफ नर्स भर्ती का पेपर, रद्द हुई परीक्षा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश से भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने की जानकारी सामने आई है। राज्य में स्‍टाफ नर्स के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित MP NHM परीक्षा को पेपर लीक हो गया। एक शिफ्ट की परीक्षा के पश्चात् मंगलवार, 7 फरवरी को NHM MP की 2284 पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा को पेपर लीक होने के कारण रद्द करना पड़ा है।

वही स्‍टाफ नर्स 2284 पदों पर भर्ती के लिए 45,000 उम्मीदवार परीक्षा में सम्मिलित हुए थे। पेपर लीक की खबर सही पाए जाने के चलते पूरा पेपर रद्द कर दिया गया। इससे नाराज़ होकर विद्यार्थियों ने राजधानी भोपाल में प्रदर्शन भी किया। भोपाल के सेम कॉलेज में एग्‍जाम सेंटर बनाया गया था। जब ग्वालियर में परीक्षा पेपर लीक हुआ तो पहली शिफ्ट के पश्चात् परीक्षा कैंसिल कर दी गई। दोपहर की शिफ्ट में जब दूसरी परीक्षा की बारी आई तो तमाम विद्यार्थियों को एग्जाम हॉल में बिठा लिया गया लेकिन परीक्षा जब नियत समय पर आरम्भ नहीं हुई तो उम्मीदवारों को परीक्षा निरस्त होने की सूचना दी गई। नाराज उम्मीदवारों ने रायसेन रोड स्थित सैम कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया।

वही पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए ग्वालियर अपराध शाखा ने पेपर बेचने वाले 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। अपराध शाखा की टीम ने टेकनपुर डबरा के एक होटल से इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि अपराधियों से पूछताछ जारी है जिसमें आगे और भी बड़ा खुलासा हो सकता है।

UP में टला बड़ा ट्रेन हादसा, टूटी हुई पटरी से निकल गई रेल

'ठंड में सुबह-सुबह डाल देते हैं ठंडा पानी और फिर...', इस महिला की कहानी सुन पुलिस भी रह गई दंग

एड्रेस पूछने के बहाने बुलाया फिर करने लगा गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -