पति से हर दिन मार खाती थी यह एक्ट्रेस लेकिन अब तक नहीं हटवाया उसके नाम का टैटू
पति से हर दिन मार खाती थी यह एक्ट्रेस लेकिन अब तक नहीं हटवाया उसके नाम का टैटू
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय और अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली चाहत खन्ना एक बार फिर चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं। उन्होंने बिजनेसमैन भरत नरसिंघानी के साथ सात फेरे लिए थे लेकिन उनकी शादी के 7 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया था। वहीं तलाक के बाद चाहत ने दूसरी बार शादी की। उन्होंने साल 2013 में बिजनेसमैन फरहान मिर्जा के साथ सात फेरे लिए लेकिन साल 2018 में उनका दोबारा तलाक हो गया।

आपको बता दें कि उन्हें उनके दूसरे पति से दो बच्चे हैं जिन्हें आज वह अकेले अपने साथ रखती हैं। ऐसे में आपको याद हो जब चाहत फरहान से अलग हुईं थीं तो उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई थी। उस दौरान उन्होंने बताया था कि ''उनके दूसरे पति के साथ उन्होंने 5 साल गुजारे। फरहान उन पर शक करते थे। वह उनसे रोजाना मारपीट करते थे। जब वह पहली बार मां बनी थी तो डिलीवरी के 4 दिन बाद ही उनके पति ने खींचकर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था लेकिन उस समय चाहत इस वजह से मायके वापस नहीं गई थी कि कहीं लोग उन्हें ही गलत ना माने। उसके बाद पानी सर से ऊपर चला गया तो चाहत ने फरहान को छोड़ने का निर्णय लिया।''

इस मामले के सामने आने के बाद चाहत के फैंस सदमे में थे लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया है कि सभी हैरान है। जी दरअसल हाल ही में चाहत ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है और उसमें फरहान के नाम का टैटू साफ नजर आया। जी दरअसल चाहत ने अपनी बांह पर फरहान मिर्जा का टैटू बनवाया है जो अब तक हटा नहीं है। अब इस टैटू को देखकर यह कहा जा रहा है कि उनके दिल के कोने में आज भी फरहान कहीं ना कहीं हैं।

आख़िर सब जगह क्यों नही है नेकी की खूबसूरत दीवार

'कसौटी जिंदगी के 2' फिर से कोमोलिका चलेगी नई चाल, प्रेरणा संग अनुराग को भी उतारेंगी मौत के घाट

BB13 : सिद्धार्थ के साथ इन कंटेस्टेंट ने भी की है घर से निकलने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -