108 बार चामुंडा माता का मन्त्र जाप कर 7 लोगों को उतारा मौत के घाट
108 बार चामुंडा माता का मन्त्र जाप कर 7 लोगों को उतारा मौत के घाट
Share:

आजकल अंधविश्वास का चलन हो चुका है और लोग अंधविश्वास के चलते कई ऐसे काम कर जाते हैं जो उन्हें नहीं करने चाहिए. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गुजरात के सूरत शहर का है जहाँ एक वॉचमैन की हत्या के मामले में पुलिस ने एक शातिर अपराधी को हिरासत में ले लिया है. खबरों के अनुसार यह अपराधी अब तक 7 लोगों की जान ले चुका है और चोरी-डकैटी जैसी 100 से ज्यादा वारदातों को भी कर चुका है. जी हाँ, पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने कई ऐसे राज खोले कि सुनकर पुलिस सन्न रह गयी.

जी हाँ, आरोपी ने बताया कि वह किसी की भी जान लेने से पहले चामुंडा माता के मंत्र का 108 बार जाप करता था और उसके बाद वह उनसे क्षमा मांगता था और मर्डर कर देता था. आपको बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आए इस अपराधी का नाम है जगतार उर्फ सरदारसिंह। जगतार हरियाणा का रहने वाला है और बीते नवंबर में सूरत स्थित एक कंपनी के वॉचमैन को रात में उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर मार दिया था. इस मामले में उस हत्याकांड के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी और आरोपी को पकड़ लिया.

वहीं आरोपी ने अपने बारे में बताया कि वह पिपोदरा इलाके में नौकरी की तलाश में आया था और उन दिनों जीआईडीसी में नई मशीनों का कारखाना शुरू किया जा रहा था. उसी के बाद वह दो परिचितों प्रेमनाथ उर्फ रामभरत उपाध्याय और गणेशगिरि भारद्वाज के साथ वहां गया और उसने वहां अपने दो परिचितों के साथ मिलकत कंपनी के चौकीदार की हत्या कर दी और लूट को अंजाम दिया. अब वह पुलिस की गिरफ्त में है और अपने जुर्म कबूल कर चुका है.

अपनी बहन को बाथरूम में नहाते देख भाई भी घुस गया अंदर और करने लगा यह काम...

मासूम भतीजी को देखकर बिगड़ी ताऊ की नियत और उसके बाद....

बड़े भाई और भाभी से बदला लेने के लिए देवर ने किया ऐसा कामकि सुनकर हैरान रह गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -