जिन्हें समझा था आतंकी, निकले ATM चोर
जिन्हें समझा था आतंकी, निकले ATM चोर
Share:

अहमदाबाद : जिसे केंद्रीय सुरक्षा जांच एजेंसियां आतंकी समझ रही थी वे एटीएम चोर निकले। यही नहीं राज्य और केंद्र सरकार के पास इन चोरों को लेकर अलग - अलग जानकारियां थीं। जहां केंद्र इन आतंकियों के मारे जाने की बात कर हा था तो राज्य ने इस तरह के किसी भी आतंकी के न मिलने की बात कही थी। इस मामले में इंटेलिजेंस एजेंसियों और गुजरात पुलिस द्वारा कहा गया कि किसी भी आतंकी का अभी तक पता ही नहीं चला है। इस मामले में अंग्रेजी समाचारपत्र में एक समाचार प्रकाशित किया गया। जिसमें भुज के स्वागत और सागर गेस्ट हाउस से करीब 9 लोग अज्ञात हो गए थे।

पुलिस द्वारा जहां सर्चिंग की गई थी वहां गैस सिलेंडर और गैस कटर जैसी अन्य सामग्री बरामद की गई थी। जिसके बाद इन आरोपियों को लेकर और भी जानकारियां मिली थीं। इन आरोपियों के तौर पर 7 आरोपियों की पहचान हुई थी। जिसमें नदीम नसीम सिद्दीकी, जयालु माजिद शेख, जमील अख्तर, अनारूल इम्तियाज शेख, शाहनवाज अंसारी, मोहम्मद मीनारूल शेख और कबीर शेख के तौर पर इन आरोपियों की पहचान हुई।

इन आरोपियों को आतंकी कहा जा रहा था लेकिन ये आतंकी नहीं निकले। इन्होंने एटीएम चोरी की वारदातें किए जाने की बात कही है। दरअसल ये चोर एटीएम मशीनों को काटते थे और पैसे चुरा लेते थे। इन्हें वर्ष 2015 में पकड़ा जा चुका था। हालांकि जिन 10 आतंकियों के भारत में दाखिल होने की बात कही है उसे लेकर अब तक किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -