रविशंकर प्रसाद बोले- PM केयर्स फंड पूरी तरह पारदर्शी, राहुल ने की देश को कमज़ोर करने की कोशिश
रविशंकर प्रसाद बोले- PM केयर्स फंड पूरी तरह पारदर्शी, राहुल ने की देश को कमज़ोर करने की कोशिश
Share:

नई दिल्ली: सर्वोच्च न्यायालय ने पीएम केअर्स फंड को NDRF में ट्रांसफर करने की मांग करने वाली याचिका ख़ारिज कर दी है. शीर्ष अदालत के इस फैसले का स्वागत करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम केअर्स फंड से अब तक कोरोना की जंग में 3100 करोड़ रुपये की सहायता की गई है. PM केयर्स फंड में से 2 हजार करोड़ रुपये का वेंटिलेटर खरीदा गया है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 50 हजार वेंटिलेटर ख़रीदे गए हैं, जो देश के आजाद होने के बाद सबसे बड़ी खरीद है. प्रवासी मजदूरों की सहायता के लिए एक हजार करोड़ रुपये स्वीकृत किए गए. 100 करोड़ रुपये वैक्सीन के लिए प्रदान किए गए. पीएम केअर्स फंड पब्लिक ट्रस्ट है और इसके प्रधान देश के पीएम हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम केअर्स फंड में लोगों ने अपनी मर्जी से दान दिया. विगत 6 वर्षों के दौरान मोदी सरकार पर कोई भी भ्रष्टाचार का इल्जाम नहीं लगा. सभी चीजें पारदर्शिता के साथ हो रही है. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा राहुल गांधी ने पहले दिन से कोरोना के खिलाफ जंग में देश को कमजोर करने का प्रयास किया है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम मोदी ने डॉक्टर, नर्स और कोरोना की जंग लड़ने वाले के लिए ताली और थाली बजाने की बात कही तो राहुल गांधी ने कहा कि क्यों बजा रहे हो. पूरे देश ने पीएम के कहने पर कोरोना के खिलाफ उम्मीद का दीया जलाया तो राहुल ने कहा कि किसलिए जला रहे हो. राहुल ने कोरोना की जंग को कमजोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

SC ने ख़ारिज की PM केयर्स फंड के खिलाफ याचिका, नड्डा बोले- राहुल के मंसूबों पर पानी फिरा

प्रियंका गांधी बोलीं- देश की आवाज़ दबाने वालों के खिलाफ खड़ा होना ही 'नेताजी' को सच्ची श्रद्धांजलि

जम्मू कश्मीर: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया 12 विकास परियोजनाओं का ई-उद्घाटन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -