जम्मू कश्मीर: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया 12 विकास परियोजनाओं का ई-उद्घाटन
जम्मू कश्मीर: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया 12 विकास परियोजनाओं का ई-उद्घाटन
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू-कश्मीर में आज उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गांदरबल का दौरा किया. उन्होंने पांडच चौक से बेहामा चौक तक रोड के चौड़ीकरण तथा फोर-लेन के चल रहे कार्य का जायजा लिया. इसके साथ-साथ 12 विकास प्रोजेक्ट का ई-उद्घाटन भी किया.

वही उपराज्यपाल ने सार्वजनिक महत्व के तीन प्रोजेक्ट का ई-शिलान्यास भी किया है. इसके साथ-साथ शहर के विकास परिदृश्य की समीक्षा भी की. इस के चलते उनके साथ सलाहकार, चीफ सेक्रेटरी, प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी एवं समाज कल्याण, डिवीजन कमांडर, सचिव आरडीडी, आईजी कश्मीर जोन व अन्य अफसर उपस्थित रहे. इसी के साथ उन्होंने दौरे के दौरान के कई मुद्दों पर चर्चा की.

वही दूसरी तरफ उपराज्यपाल के निर्देश पर जम्मू- कश्मीर के सभी प्रशासनिक सचिव 24 अगस्त से 25 सितंबर तक श्रीनगर सचिवालय से ही काम करेंगे. इस दौरान उपराज्यपाल विभाग स्तर पर प्रशासनिक सचिवों से चर्चा करेंगे. इस संबंध में सामान्य प्रशासनिक विभाग के सचिव मनोज कुमार द्विवेदी ने सोमवार को आदेश जारी किया. सभी प्रशासनिक विभाग केे सचिवों की श्रीनगर में 24 अगस्त से 25 सितंबर तक मौजूदगी को देखते हुए दरबार मूव की व्यवस्था के तहत प्रशासनिक सचिवों के लिए तैयार किए गए रोस्टर में भी संशोधन कर दिया गया हैं. इसी के साथ उपराज्यपाल द्वारा कई अहम निर्णय लिए गए. तथा राज्य में कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए भी कई प्रयास किये जा रहे है. अतः जरुरी है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे, जो की अति आवश्यक है.

पहले जम्मू कश्मीर, फिर गोवा और अब इस राज्य के गवर्नर बने सत्यपाल मलिक

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, अब सिर्फ मध्यप्रदेश के युवाओं के लिए होंगी राज्य की सरकारी नौकरियां

एक तस्वीर के चक्कर में देशद्रोही कहला रहे आमिर खान, BJP नेताओं ने भी कसा तंज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -