आज इंदौर में अपना पिटारा खोलेंगे नितिन गडकरी, राज्य को मिलेंगी कई सौगातें

इंदौर: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार को मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंच रहे हैं। उनके पिटारे से न सिर्फ इंदौर बल्कि पूरे राज्य के लिए 9577 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात मिलने जा रही है। शहर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में शाम सात बजे होने वाले आधारशीला और लोकार्पण कार्यक्रम में सीएम शिवराजसिंह चौहान भी शामिल होंगे।

दोनों की मौजूदगी में इंदौर के पास बेटमा में प्रस्तावित मल्टीमाडल लाजिस्टिक हब के लिए MoU साइन होगा। मंत्री इंदौर बायपास पर दो फ्लाईओवर और दो व्हीकुलर अंडरपास बनाने का शिलान्यस करेंगे। फ्लाईओवर का निर्माण राऊ सर्कल और MR-10 जंक्शन पर होगा, जबकि व्हीकुलर अंडरपास रालामंडल व अर्जुन बड़ौदा में बनाए जाएंगे। इसके साथ ही इंदौर बायपास पर नेशनल हाईवेज अथारिटी आफ इंडिया द्वारा तैयार की गई 21 किलोमीटर लंबी सर्विस रोड और स्ट्रीट लाइट का लोकार्पण गडकरी और सीएम शिवराज के हाथों से होगा।

इस दौरान इंदौर-बैतूल हाईवे के विभिन्न हिस्सों के सुदृढ़ीकरण का लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम भी होगा। गडकरी इंदौर में पश्चिमी बायपास के निर्माण का ऐलान भी कर सकते हैं। इस कार्यक्रम में राज्य के कई मंत्री शामिल होंगे।

लखनऊ में अखिलेश यादव ने किया चुनावी शंखनाद, किसानों से बोले- अब बस 3 महीने की बात है..

TMC की राज्यसभा सांसद अर्पिता घोष ने दिया इस्तीफा, अटकलों का बाज़ार गर्म

गुजरात के नए कैबिनेट का हुआ गठन, हाथों में 'गीता' लेकर 24 मंत्रियों ने ली शपथ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -