अमेरिका के पाकिस्तान विरोधी कदम पर गिरिराज के बोल
अमेरिका के पाकिस्तान विरोधी कदम पर गिरिराज के बोल
Share:

नईदिल्ली। अमेरिका द्वारा पाकिस्तान की फंडिंग को रोकने और इस कार्रवाई को पाकिस्तान द्वारा आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई न करने का नतीजा बताने के मामले में भारत में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है। उन्होंने, अमेरिका के इस निर्णय को भारतीय प्रधानमंत्री की कूटनीतिक जीत बताया है। गिरिराज ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कार्य के लिए, शुभकामनाऐं देना चाहिए। उनका कहना था कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों में विश्व में पाकिस्तान अलग हो गया है।

पाकिस्तान का चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान को आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर अमेरिका ने चेतावनी दी थी। मगर जब पाकिस्तान ने अपनी जमीन पर पनपने वाले आतंकवाद को लेकर कार्रवाई नहीं की तो फिर उसकी फंडिंग प्रतिबंधित कर दी गई।

गिरिराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को इजरायल व जापान ने भी आतंकी बताया, चीन भी उसे आतंकी देश कहेगा। गिरिराज के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के विरूद्ध आवश्यक कदम उठाऐंगे। गिरिराज ने उम्मीद जताई कि पाकिस्तान आतंकवाद की खेती को बंद कर देगा। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा था कि बात कहना अगल है और एक्शन लेना अलग है।

आतंकवाद को लेकर अमेरिका ने रोकी पाकिस्तान की फंडिंग

आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई न करने पर पाकिस्तान ने जताया ऐतराज

अमेरिकी सेना में किन्नरों को मिल सकेगी भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -