मर्द में ये दर्द सहने की हिम्मत नहीं है, रवीना
मर्द में ये दर्द सहने की हिम्मत नहीं है, रवीना
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व मस्त मस्त 'मोहरा' गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन जो के काफी समय के बाद अब हमे अपनी एक फिल्म में हमे नजर आने वाली है. रवीना टंडन जो के अभी पिछले काफी समय से फिल्मो से अपनी दुरी बनाए हुए थी. कभी कभार वह हमे टीवी के शो के चलते भी नजर आ जाया करती है. लेकिन अब उनकी आगामी फिल्म 'मातृ' जो के जल्द ही रिलीज को तैयार है. इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी पूर्व में रिलीज हो चूका है जिसको सभी ने सराहा भी था.

एक्ट्रेस रवीना टंडन का कहना है कि अब वह अपने करियर के उस स्टेज में पहुंच गई हैं, जहां वह अपने लिए सही फिल्में चुन सकती हैं. उन्हें लाइमलाइट में रहने की जरूरत नहीं है. अगर आपको एेसा लगता है कि पुरूष जो काम करते हैं वो महिलाएं नहीं कर सकती और पुरूष हर काम कर सकते हैं तो आप गलत साबित हो सकते हैं.

क्योंकि रवीना टंडन ने एक सवाल उठा कर मर्दों से पूछा है कि क्या उनमें औरत की तरह लेबर पेन सहने की हिम्मत है? रवीना ने कहा, 'फिल्में मेरी जिंदगी नहीं हैं, बल्कि मेरे जीवन का हिस्सा हैं. मेरे बच्चे हैं, पति हैं, घर हैं, पैरेंट्स हैं. मेरे पास शोज हैं, विज्ञापन हैं. मैं बहुत कुछ कर रही हूं. मैं फिल्मों में काम करने को उतावली नहीं हूं.  

फिल्में मेरी जिंदगी नहीं हैं, रवीना

रवीना टंडन ने सच कहकर मार ली अपने ही पैरो पर कुल्हाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -