अब नेपोटिज्म पर सामने आईं सेलीना जेटली, कहा- 'लोगों ने मुझे मैनेक्विन की नजर से देखा...'
अब नेपोटिज्म पर सामने आईं सेलीना जेटली, कहा- 'लोगों ने मुझे मैनेक्विन की नजर से देखा...'
Share:

इस समय बॉलीवुड में नेपोटिज्म चल रहा है. इस समय नेपोटिज्म को लेकर बातें तेज हैं. वहीं हाल ही में नेपोटिज्म को लेकर शादी के बाद बॉलीवुड से ब्रेक ले चुकीं सेलीना जेटली ने खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में जी5 पर अपनी फिल्म 'सीजन्स ग्रीटिंग' के साथ कमबैक किया और उनकी इस फिल्म को लोगों ने पसंद भी किया. ऐसे में आपको बता दें कि उनकी इस फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड भी दिया गया है. सालों बाद कमबैक के बाद फिल्म की सफलता पर सेलीना बहुत खुश हो गई और उनका कहना है कि मैंने अपनी मां का सपना पूरा कर लिया है.

जी दरअसल हाल ही में सेलीना ने बताया कि उनकी मां के देहांत से पहले उनकी और उनकी मां के बीच फिल्मों में काम करने पर ही बात हुई थी, क्योंकि उनकी मां चाहती थी कि वह फिर से फिल्मों में काम करें. इसी के साथ सेलीना से जब नेपोटिज्म के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि 'मिस इंडिया के बाद मुझे फिरोज खान ने बड़े धूम-धाम से लॉन्च किया था. पूरी इंडस्ट्री उस समय 'खान' साहब की इज्जत करती थी इसलिए मुझे भी प्यार मिला. लेकिन तीन-चार साल बाद मुझे लगा कि यहां पर लोग मुझे सिर्फ ग्लैमर की नजर से देख रहे हैं और उन्होंने मुझे मैनेक्विन बनाकर रख दिया.'

इसी के साथ सेलीना ने कहा कि, 'एक समय में मुझे लगा कि क्यों मुझे अच्छा काम करने के बाद भी लोगों ने काम की भीख मांगनी पड़ रही है? क्यों मुझे लोगों को समझाना पड़ रहा है कि मैं अच्छी कलाकार हूं? जबकि किसी स्टारकिड को तो ऐसा नहीं करना पड़ता. स्टारकिड के बच्चों की फिल्में भले ही न चले लेकिन उसके बाद भी उनके लिए बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट बैनर होता है लेकिन हमारे साथ ऐसा नहीं होता. यहां तक कि उन्हें बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट मिलते हैं और बेस्ट डिजाइनर मिलते हैं. लेकिन हमें हमारी पिछली फिल्म के आधार पर ट्रीट किया जाता है जो कि बहुत ही गलत है.' वहीं सेलीना ने आगे बात करते हुए यह भी कहा कि 'मैं आर्मी बैकग्राउंड से हूं और मेरे पापा ने मुझे सोल्जर बनाया है इसलिए मैंने कभी हारना नहीं सीखा. फिर चाहे वह प्रोफेशनल जंग हो या फिर पर्सनल जंग.' वैसे आप जानते ही होंगे माता-पिता के गुजर जाने और डिलीवरी के बाद सेलीना डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं और उस समय उन्होंने खुद को बाहर निकालने के ले खूब जतन किये थे.

सामने आई सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फिर टूटा गम का पहाड़, इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

सोनू निगम पर भड़कीं भूषण की पत्नी दिव्या, कहा - '5 रुपए में गाना गाता था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -