सामने आई सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौकाने वाला खुलासा
सामने आई सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को हैरान किया है. वहीं अब उनके आत्महत्या  मामले में फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है. जी दरअसल रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है और एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए रखा गया है. वहीं इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट थी, उसमें तीन डॉक्टरों ने साइन किया था. इसी के साथ अब जो फाइनल रिपोर्ट आई है उस पर पांच डॉक्टर्स की टीम ने साइन किया है.

इस रिपोर्ट में पता चला है कि सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है, जिसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना. वहीं खबर मिली है कि अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है. वहीं बताया गया है कि इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं. फिलहाल आई रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी और उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे.

इसी के साथ सामने आई रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है. वहीं सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने अभी तक 23 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं जिनमे उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और बहनों, उनके करीबी दोस्तों, नौकरों और अन्य कर्मचारी शामिल हैं. इसके अलावा निर्देशक मुकेश छाबड़ा भी शामिल है. पुलिस का कहना है कि बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे और घटना के दौरान सुशांत का डॉग दूसरे कमरे में था.

डेढ़ साल की उम्र में आफताब ने रखा था एक्टिंग की दुनिया में कदम, बड़े होते-होते हो गए फ्लॉप!

फिल्म एक्सोन पर सयानी गुप्ता ने कही यह बात

सोनू निगम पर भड़कीं भूषण की पत्नी दिव्या, कहा - '5 रुपए में गाना गाता था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -