बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फिर टूटा गम का पहाड़, इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन
बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फिर टूटा गम का पहाड़, इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन
Share:

बॉलीवुड एक्टर तेजस डी पर्वतकार का निधन हो चुका है. जी दरअसल एक्टर सत्यजीत दुबे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए पर्वतकार को श्रद्धांजलि दी है. वैसे अब तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आप सभी को बता दें कि सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, सत्यजीत दुबे ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ''एक और को-स्टार, दोस्त तेजस डी पर्वतकार को खो दिया. जेंटल आत्मा जो कि हमेशा अपने लिटरेचर के प्यार को लेकर बातें करता था... उनकी पर्ला ईस्ट स्टोरी, नाटक और थिएटर की बातें. तेजस डी पर्वतकार मराठी राइटर और एक्टर पीएल देशपांडे के बहुत बड़े फैन थे.''

 

इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, 'हम साथ में शूटिंग करते और सेट पर काफी चिल करते थे. धीरे से उनकी आवाज आती थी दुबे साहब अभी शूट में टाइम है चलो चाय-सुट्टा ब्रेक लेते हैं. भाई मैं आपको बहुत मिस करूंगा. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि तेजस डी पर्वतकर 2008 में हुए मुंबई हमले पर आधारित वेब सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 का हिस्सा थे.

जी दरअसल इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं. वहीं जल्द ही यह सीरीज रिलीज होगी और तेजस के बारे में बात करें तो उन्हें साल 2012 में आई फिल्म 'मुंबई च राजा' में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. इसी के साथ साल 2004 में आई फिल्म 'हवा आने दे' में भी उन्होंने काम किया था और उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म 'सनराइज' में भी काम किया.

सोनू निगम पर भड़कीं भूषण की पत्नी दिव्या, कहा - '5 रुपए में गाना गाता था...'

फिल्म एक्सोन पर सयानी गुप्ता ने कही यह बात

एक्टर शिवम रॉय प्रभाकर ने शुरू की फ़िल्म 'रतौंधी' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -