फेवरेट स्विमसूट में फोटोज साझा कर बोली सेलिना जेटली- ''दिमाग कहता है पैनकेक''
फेवरेट स्विमसूट में फोटोज साझा कर बोली सेलिना जेटली- ''दिमाग कहता है पैनकेक''
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली (Celina Jaitly) अपने दौर की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक कही जाती है. आज भी यह सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से फैन्स संग खुद की तस्वीर साझा करती हुई दिखाई देती है. हाल ही में सेलिना जेटली ने खुद की कुछ थ्रोबैक बिकिनी तस्वीर साझा की है. इन फोटोज में एक फोटो प्रेग्नेंसी के बीच उनके बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी है. 

मजेदार है कैप्शन: सेलिना जेटली ने जो तस्वीर साझा की हैं, उसमें वह तरह-तरह की बिकिनी पहने दखाई दे रही है. एक तस्वीर में सेलिना जेटली समंदर किनारे बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती भी नज़र आने वाली है. सेलिना जेटली ने फोटोज के साथ एक मजेदार कैप्शन दिया है. सेलिना जेटली लिखती हैं, "तो ऐसा है कि जब पूरी लाइफ जब आपका दिमाग कहे कि पैनकेक्स खाओ और बिकिनी बॉडी कहे कि एग व्हाइट्स खाओ. ऐसे में आप असमंजस में पड़ जाते है. हर किसी की अपनी एक अलग यूनिक लिस्ट होती है और मेरी यह लिस्ट फेवरेट है. मैं यह फोटोज डाउनलोड की हैं खुद की, वह भी स्विमसूट में."

इतना ही नहीं सेलिना ने वर्ष 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और उन्होंने वर्ष 2003 की मूवी 'जानशीन' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. जिसके उपरांत उन्होंने 'नो ऑर्डिनरी गेम', 'सिलसिले', 'नो एंट्री', 'अपना सपना मनी मनी', 'मनी है तो हनी है', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'पेइंग गेस्ट' और 'थैंक यू' जैसी फिल्मों में काम किया. सेलिना की फैन फॉलोइंग भी बहुत अच्छी है. लोग उन्हें आज भी देखना पसंद करते हैं.

 

बाथरोब में मौनी रॉय ने साझा की अपनी तस्वीर

अदिति कोहली ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

रोमांटिक पोस्ट लिखकर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को अर्जुन रामपाल ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -