नौकरानी से पैसे उधार मांगती थी प्रत्युषा....
नौकरानी से पैसे उधार मांगती थी प्रत्युषा....
Share:

टेलीविजन की आनंदी यानि प्रत्यूषा बनर्जी जिन्होंने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी तथा अब प्रत्यूषा बनर्जी के बारे में नित नए नए खुलासे हो रहे है. प्रत्यूषा बनर्जी के बारे में एक बात का और खुलासा हुआ है,वह यह है की यु तो प्रत्यूषा बनर्जी का बैंक बैलेंस काफी अच्छा था, लेकिन उसे कई बार दवाओं और अन्य छोटी-मोटी जरूरतों के लिए अपनी नौकरानी से पैसे उधार मांगने पड़ते थे। प्रत्यूषा के लिए काम करने वाली रेणु सिन्हा ने यह हैरतअंगेज राज का खुलासा किया है.

प्रत्यूषा बनर्जी की नौकरानी रेणु के अनुसार प्रत्यूषा बनर्जी और उसके प्रेमी राहुलराज सिंह के बीच रोजाना झगड़ा होता था। तथा प्रत्यूषा बनर्जी के प्रेमी राहुल के कारण ही प्रत्यूषा बनर्जी की माँ को मुंबई छोड़कर जाना पड़ा था. तथा जब प्रत्यूषा बनर्जी की मां यहां से गई तो वह मुझे यह कहकर गई थी में उनकी बेटी पर अपनी नजर रखूं। रेणु ने कहा की प्रत्युषा मुझे दीदी बुलाती थी.

जब भी घर में राहुल व प्रत्यूषा बनर्जी के बीच में विवाद होता तो में बीच बचाव का सोचती फिर उसी समय सोचती की यह उनकी निजी जिंदगी है. इस कारण से पीछे हट जाती थी. मेने बहुत बार प्रत्यूषा को कहा था की वह राहुल से अपना रिश्ता तोड़ ले लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकी. क्योंकि प्रत्यूषा बनर्जी के बहुत से महत्वपूर्ण दस्तावेज राहुल के पास थे.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -