RRR की जीत पर सेलेब्स ने व्यक्त की अपनी ख़ुशी
RRR की जीत पर सेलेब्स ने व्यक्त की अपनी ख़ुशी
Share:

राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'आरआरआर (RRR)' विदेशों में खूब झंडे गाड़ रही है। 'नाटू नाटू (Natu Natu)' गाने को लेकर गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड (Golden Global Awards) जीतने के उपरांत अब एक बार फिर से 'RRR' ने विदेश की धरती पर इंडिया का नाम ऊंचा किया है। दरअसल SS राजामौली की  मूवी ने क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड (Critic Choice Awards) भी जीत चुके है। इस अवॉर्ड को जीतने के उपरांत अब मेकर्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। 'RRR' के क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीतने पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी खुशी भी व्यक्त कर दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "उफ्फफ कितनी खूबसूरत सुबह है।"

जिसके साथ साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक और फोटोज शेयर की है, जिसमें SS राजामौली हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'अवतार' के डायरेक्टर जेम्स कैमरून संग मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, "केवल आइकन्स।" SS राजामौली ने भी अवॉर्ड नाइट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में राजामौली जेम्स कैमरून के साथ दिखाई दे रहे है। 

 

क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड नाइट की तस्वीरें पोस्ट करते हुए फिल्ममेकर ने ट्वीट किया, "महान जेम्स कैमरून ने RRR देखी। यह फिल्म उन्हें इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी पत्नी सूजी से सिफारिश की और उनके साथ मिलकर दोबारा ये मूवी देखी। सर,मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमारे साथ पूरे 10 मिनट हमारी फिल्म का विश्लेषण करने में बिताए। मैं इस समय दुनिया के शीर्ष पर हूं... आप दोनों को धन्यवाद।"

कभी 150 रुपए प्रतिमाह में काम करती थी निरुपा रॉय

इस मशहूर एक्ट्रेस को अक्षय कुमार ने प्यार में दिया था धोखा, ब्रेकअप के बाद उठा लिया था ये बड़ा कदम

जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -