इस मशहूर एक्ट्रेस को अक्षय कुमार ने प्यार में दिया था धोखा, ब्रेकअप के बाद उठा लिया था ये बड़ा कदम
इस मशहूर एक्ट्रेस को अक्षय कुमार ने प्यार में दिया था धोखा, ब्रेकअप के बाद उठा लिया था ये बड़ा कदम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलीवुड में ‘खिलाड़ी’ नाम से भी जाना जाता है। अक्षय कुमार ना केवल अपनी फिल्मों बल्कि रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, पूजा बत्रा और यहां तक कि रेखा के साथ अपनी नजदीकियों के चलते भी ख़बरों में रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार और अभिनेत्री रवीना टंडन एक समय बेहद सीरियस रिलेशन में थे। कहते हैं कि दोनों ने गुपचुप सगाई भी कर ली थी मगर बात शादी तक पहुंचती उससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया था। बहरहाल, आज हम आपको अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के चर्चित अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के बीच जान-पहचान वर्ष 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की शूटिंग के चलते हुई थी। यह दोनों ही इस फिल्म में साथ काम कर रहे थे। हालांकि, इनके बीच नजदीकियां वर्ष 1997 में आई फिल्म ‘इंसाफ’ की शूटिंग के चलते बढ़ीं थीं। खबरों के अनुसार, शिल्पा और अक्षय कुमार का अफेयर पूरे 3 वर्ष चला मगर वर्ष 2000 आते तक इनका भी ब्रेकअप हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को धोखा दिया था। स्वयं शिल्पा शेट्टी ने यह बात कही थी। 

असल में शिल्पा के साथ रिलेशन में रहने के चलते अक्षय, ट्विंकल को भी डेट कर रहे थे। इस बीच ट्विंकल के साथ सीरियस रिलेशन में आते ही अक्षय ने शिल्पा से ब्रेकअप कर लिया था। कहा जाता हैं कि शिल्पा ने इसे धोखा करार देते हुए यह कसम खा ली थी कि वे कभी अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करेंगी। शिल्पा से जब ट्विंकल के बारे में पूछा गया तब उन्होंने साफ़ किया था कि उन्हें ट्विंकल से कोई शिकायत नहीं है तथा अक्षय की गलती के लिए ट्विंकल को कसूरवार नहीं ठहराया जा सकता।

राखी सावंत की सहायता के लिए अम्बानी ने बढ़ाया अपना हाथ

उर्फी की शिकायत पर एक्शन में आया महिला आयोग, मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

भाइयों को पसंद नहीं आई बहन की लव मैरिज, कर डाली पति की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -