पुनीत राजकुमार से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक, साल 2021 में दुनिया को अलविदा कह गए ये सितारे
पुनीत राजकुमार से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक, साल 2021 में दुनिया को अलविदा कह गए ये सितारे
Share:

साल 2021 जल्द जाने वाला है लेकिन इसे कोई नहीं भुला सकता। ऐसा इसलिए क्योंकि साल 2021 में बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस लिस्ट में दिलीप कुमार से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक का नाम शामिल है जिनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शॉक रह गई। आइए हम आपको बताते हैं उन स्टार्स की लिस्ट जिन्होंने साल 2021 में दुनिया को अलविदा कह दिया।

दिलीप कुमार- बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया। 98 साल के दिलीप कुमार को 30 जून को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 7 जुलाई 2021 को उन्होंने आखिरी सांस ली। 

सिद्धार्थ शुक्ला- सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को अचानक हार्ट अटैक के चलते हो गया था। सिद्धार्थ की उम्र महज 40 साल थी।

पुनीत राजकुमार - कन्नड इंडस्ट्री के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का निधन 29 अक्टूबर को हार्ट अटैक के कारण हो गया था। 46 वर्षीय पुनीत राजकुमार, एक्टर राजकुमार के बेटे थे।

सुरेखा सिकरी- टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में 'दादी सा' का किरदार निभाकर फेम पाने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी का निधन 16 जुलाई को हार्ट अटैक पड़ने की वजह से निधन हो गया था। 

राजीव कपूर- राजीव कपूर फिल्मी दुनिया के जाने माने एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उनका निधन 9 फरवरी 2021 को हार्ट अटैक पड़ने की वजह से हुआ था। 

राज कौशल- एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून 2021 को सुबह अचानक साढ़े चार बजे हार्ट अटैक पड़ने की वजह से निधन हो गया था।

अनुपम श्याम- टीवी सीरियल 'प्रतिज्ञा' में ठाकुर सज्जन सिंह का रोल निभाने वाले मशहूर एक्टर अनुपम श्याम का 9 अगस्त को मल्टी ऑर्गन फेल्योर के कारण निधन हो गया था।

बिक्रमजीत कंवरपाल - बॉलीवुड के अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन कोरोना वायरस के चलते 1 मई को हो गया था। 

ब्रह्मा मिश्रा- एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन 32 साल की उम्र में हो गया था। मिली खबर के मुताबिक ब्रह्मा को 29 नवंबर 2021 को चेस्ट पेन की शिकायत के बाद डॉक्टर ने गैस की दवा देकर घर भेज दिया था, लेकिन घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। 

अरविंद त्रिवेदी- टीवी के सबसे लोकप्रिय शो 'रामायण' में लंकाधिपति रावण का किरदार निभा चुके एक्टर अरविंद त्रिवेदी का निधन 5 अक्टूबर की देर रात को हार्ट अटैक पड़ने की वजह से हुआ था।

वर्ष 2021 के अंत से पहले इन कलाकारों ने बॉलीवुड में रखा कदम

एक बार इन फिल्मों को देखने से पहले जरूर सोचले अंजाम, OTT पर रिलीज़ हो चुकी है ये 5 हॉरर मूवीज

ये है साल 2021 के बेस्ट ट्वीट, मिल चुके है अब तक कई लाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -