एक बार इन फिल्मों को देखने से पहले जरूर सोचले अंजाम, OTT पर रिलीज़ हो चुकी है ये 5 हॉरर मूवीज
एक बार इन फिल्मों को देखने से पहले जरूर सोचले अंजाम, OTT पर रिलीज़ हो चुकी है ये 5 हॉरर मूवीज
Share:

कुछ ही दिनों में 2022 की सौगात होने वाली , ऐसे में क्यों न हम वर्ष समाप्त होने से पहले उन मूवीज की बात करें जिन्हें देखने भर से आपकी रूह भी काँप जाएगी। जी हां, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसे ही कुछ मूवी मौजूद हैं। जिन्हें देखने  के उपरांत आप शायद चैन की नींद न सो सकें या आपको अपने ही साए से ही डर लग जाए। तो आइये जानते हैं, OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम्ड 2021 की बेस्ट हॉरर मूवीज के बारें में...

होस्ट: अमेजन प्राइम: कोविड संक्रमण के कारण से दुनियाभर में लगे लॉकडाउन के बीच कई लोग घर से ही अपने कार्य को पूरा कर रहे है। इस बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप बहुत प्रचलित हुए थे। इसी पर आधारित है हॉरर मूवी 'होस्ट'। इस मूवी की कहानी लॉकडाउन के बीच ही बनाई गई है। मूवी में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बीच कुछ लोगों को अपने घरों में अजीब हरकतें होते हुए दिखाई देती हैं।

ट्रेन टू बुसान - अमेजन प्राइम: ज़ोंबी के सर्वनाश पर बनी यह दक्षिण कोरियाई मूवी कुछ ऐसी है जिसे मिस नहीं कर सकते है । मूवी का प्रीमियर 2016 'कान्स मूवी फेस्टिवल' में  किया गया था। इसमें एक पिता और उसके बेटे के मध्य के खूबसूरत रिश्ते के बारें में बताया गया। कैसे पिता अपने बेटे को बचाने के लिए किसी भी हद काे पार कर जाता है।

द अनहोली : नेटफ्लिक्स: इस  मूवी में एक पत्रकार की कहानी कही जा रही है। जो अपनी खोई हुई इमेज को वापस पाने के लिए एक सनसनीखेज कहानी को ढूंढ रहे है। सुनने में अक्षम लड़की एलिस, वर्जिन मैरी को देखते ही सुनने, बोलने और यहां तक कि बीमारों को ठीक करने लगती है। लेकिन, जब एक पत्रकार  केस की कार्रवाई करता है तो उसे एक साजिश का पता चलता है। पूरे घटनाक्रम के बीच कई क़त्ल होती हैं, कुछ चमत्कार भी होते हैं। कुल मिलाकर यह मूवी एक कम्प्लीट पैकेज है।

स्प्लिट - नेटफ्लिक्स: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एम नाइट श्यामलन द्वारा निर्देशित स्प्लिट एक साइकोलॉजिकल हॉरर मूवी है। जिसमे मुख्य भूमिकाओं में एक्स-मेन प्रसिद्ध जेम्स मैकएवॉय और एना टेलर-जॉय भी हैं। मूवी एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो एक सइको जैसी बीमारी से जूझ रहे है। वह तीन लड़कियों का किडनेप कर लेता है, इसके उपरांत कई भयानक घटनाएं घटित होती हैं। और यही मूवी का आधार बनती हैं। यह सबसे अच्छी हॉरर मूवी में से एक है जिसे आप भारत में OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

लाइट आउट - अमेजन प्राइम वीडियो: मूवी एक ऐसे भूत के बारे में है जो अंधेरा होते ही कहीं अधिक ताकतवर हो जाते है। इस मूवी में रेबेका और उसका प्रेमी मिलकर रेबेका की मां और उसकी काल्पनिक मित्र डायना के मध्य संबंधों की कार्रवाई करने  का प्रयास करती है। जब उसके सौतेले पिता की एक सुपरनेचुरल एनटीटी द्वारा कत्ल कर दिया जाता है। बता दें कि इस मूवी का पिक्चराइजेशन इतना पावरफुल है कि हर सीन में आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -