ये है साल 2021 के बेस्ट ट्वीट, मिल चुके है अब तक कई लाइक्स
ये है साल 2021 के बेस्ट ट्वीट, मिल चुके है अब तक कई लाइक्स
Share:

वर्ष 2021 अब अलविदा बोलने जा रहा है. अब कुछ ही दिन रह गए हैं जब हम नए वर्ष में प्रवेश करेंगे लेकिन वर्ष 2021 की यादें हर इंसान के दिमाग कोअभी भी तरोताजा कर देगा है. कोरोना वायरस महामारी के मध्य हममें से बहुतों ने सोशल मीडिया पर बहुत समय बताया. कई पल यादगार बन चुके है. टि्वटर (TWitter) के सालाना आंकड़े भी कुछ इन्हीं यादगार पलों की ओर इशारा कर चुके है. विश्वभर के ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने लाइक (Like) और रीट्वीट (Retweet) के साथ उन सभी बातों को  फैला चुके है जिन्हें वे अहम समझते थे. आइए जानते हैं कुछ अहम ट्वीट के बारे में जिसे लोगों ने साल 2021 में बहुत पसंद किया.

2021 का सबसे पसंदीदा ट्वीट: ट्विटर साइट के आधिकारिक ब्लॉग के अनुसार, 2021 में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे बहुत पसंद किया गया ट्वीट जो बाइडेन का बताया जा रहा है, जो 20 जनवरी 2021 को संयुक्त राज्य अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेने  के उपरांत. उन्होंने ट्वीट किया, "यह अमेरिका में एक नया दिन है." इसे अब तक 4 मिलियन से अधिक 'लाइक' मिल गए है.

साल 2021 में दूसरा सबसे पसंदीदा ट्वीट: इस वर्ष 2021 में दूसरा सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट ट्विटर के आधिकारिक अकाउंट से ही मिला है. 4 अक्टूबर को किए गए पोस्ट को अब तक 33 लाख लाइक्स आ चुके है.

 

दक्षिण कोरियाई गायक का ट्वीट: वर्ष 2021 में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले ट्वीट्स की लिस्ट में अगला नाम दक्षिण कोरियाई गायक और गीतकार जुंगकुक का बताया जा रहा है. बहुत लोकप्रिय के-पॉप समूह BTS के सदस्य गायक ने बिस्तर के फ्रेम के सामने एक सेल्फी पोस्ट की थी. 25 जनवरी को पोस्ट किए जाने  के उपरांत से इस तस्वीर को 3.2 मिलियन से अधिक लाइक्स आ चुके है.

 

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -