जश्न मनाने ओबामा और मिशेल पहुंचे महारानी के जन्मदिन पर
जश्न मनाने ओबामा और मिशेल पहुंचे महारानी के जन्मदिन पर
Share:

इंग्लैंड: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ अपना 90वां जन्मदिन मनाने जा रही है, इस अवसर पर पूरे ब्रिटेन में कई प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इंटरनेट पर भी महारानी एलिजाबेथ के बचपन से लेकर अब तक के जीवन को बेहद ही रोमांचक तरीके से दिखाया गया है। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए लंदन पहुंचे है।

गुरुवार को शाम 7.15 बजे ओबामा और मिशेल अपनी कार द बीस्ट से रॉयल रेसीडेंस पहुंचे। कैंसिंग्टन पैलेस पहुंचने पर उनका स्वागत प्रिंस विलियम और केट मिडिलटन ने किया। डिनर के दौरान ओबामा और मिशेल ने शाही परिवार के नन्हें प्रिंस जॉर्ज से भी मुलाकात की। इन तस्वीरों में साफ देखा जी सकता हैं कि 2 साल के प्रिंस जॉर्ज पजामा और वाइट गाउन पहने हुए अपने खास मेहमानों से बड़े प्यार से मिल रहे है।

अमेरिका के राष्ट्रपति से हाथ मिलाते हुए प्रिंस जॉर्ज काफी क्यूट नजर आ रहे है। केन्सिंगटन पैलेस में प्रिंस जॉर्ज के साथ ओबामा ने खूब मस्ती की। खबरों के अनुसार, प्रिंस जॉर्ज उसी घोड़े पर बैठकर खेल रहे है, जिसे ओबामा ने उनके जन्म के दौरान भेंट किया था। केन्सिंगटन पैलेस के स्पोक्सपर्सन के मुताबिक, जॉर्ज ने ओबामा और मिशेल द्वारा उनके जन्म पर दिए गए गिफ्ट के लिए उनको थैंक्स कहा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -