स्मृति ईरानी ने कहा नि:शुल्क ऑनलाइन उपलब्ध होंगी CBSE की सभी किताबें
स्मृति ईरानी ने कहा नि:शुल्क ऑनलाइन उपलब्ध होंगी CBSE की सभी किताबें
Share:

नई दिल्ली। अब भारत में CBSE 'केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड' की सभी अध्ययन किताबों के साथ साथ अन्य भी अध्ययन सामग्री अब आपको ऑनलाइन निशुल्क उपलब्ध रहेंगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पटपडग़ंज के खिचड़ीपुर स्थित केंद्रीय विद्यालय आने वाले वर्ष के सत्र से दो पालियों में चलेगा। आपको बता दे की इसकी प्रमुख घोषणा भारत की केंद्रीय मानव संसाधन विकास एवं शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी ने विद्यालय के नवनिर्मित भवन के उदघाटन समारोह में कीं।

इस दौरान भारत की केंद्रीय मानव संसाधन विकास एवं शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी ने फीता काटकर रिमोट से स्कूल भवन का लोकार्पण किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथियों ने दीप जलाकर किया। इस कार्यक्रम में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया एवं पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरि भी मौजूद थे.

इस कार्यक्रम में भारत की केंद्रीय मानव संसाधन विकास एवं शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने कहा कि विचारधारा भले ही अलग हो, लेकिन देशहित और बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए अच्छी शिक्षा उपलब्ध कराने के मसले पर हम सभी एक हैं। हमारा एक ही लक्ष्य है कि राजधानी सहित पूरे देश में अधिक से अधिक बच्चों को अच्छी और उच्च स्तरीय शिक्षा मुहैया कराई जा सके। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -