गली बॉय : आलिया-रणवीर के किसिंग सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

Feb 12 2019 05:22 PM
गली बॉय : आलिया-रणवीर के किसिंग सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

14 फरवरी को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय जल्द ही रिलीज होने जा रही है. दोनों ही स्टार्स इन दिनों फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही गली बॉय के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बुरी खबर ये है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के एक सीन पर कैची चला दी है.

फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के बीच 13 सेकेंड का एक कीसिंग सीन भी था और इस सीन पर ही अब सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है. 13 सेकेंड के इस कीसिंग सीन को अब कुछ ही सेकेंड का कर दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म के और भी कई प्रमुख सीन्स पर कैंची चल गई है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सेंसर बोर्ड ने किसी फिल्म में इतने क्यूट लगाए हो बल्कि इससे पहले भी कई फिल्में सेंसर बोल्ड का शिकार हो चुकी हैं.

सूत्रों की माने तो फिम पद्मावत, उड़ता पंजाब जैसी ही और भी कई तमाम फिल्म हैं जिनकी रिलीज से ऐन पहले सेंसर बोर्ड सीन्स पर आपत्ति जताते हुए उसमें कट लगाने का फरमान सुनाया है. आपको बता दें इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. फिल्म गली बॉय की कहानी मुंबई के स्ट्रगल‍िंग रैपर ड‍िवाइन और नेजी की लाइफ से जुड़ी हुई है. ये फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी र‍िलीज हो रही है.

लुका छिपी के नए गाने 'फोटो' में दिखी कार्तिक और कृति की रोमांटिक केमिस्ट्री

नामकरण समारोह में दिखी एकता कपूर के बेटे की पहली झलक

सलमान और रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना ने किया अपनी शादी का खुलासा