विमान में एसी की खराबी से यात्रियों कि जान खतरे में पड़ी
विमान में एसी की खराबी से यात्रियों कि जान खतरे में पड़ी
Share:

नई दिल्ली: आपने आप में शायद यह पहला ऐसा मामला है, जिसमें विमान का एसी खराब होने से उसमें सवार यात्री बेहोश हुए हों।दरअसल यह घटना सऊदी अरब से कराची जा रहे विमान में हुई.इस कारण विमान तीन घंटे विलम्ब से कराची पहुंचा।

इस बारे में एक पाकिस्तानी अख़बार की रिपोर्ट केअनुसार सऊदी अरब से कराची आ रहे इस विमान के एयर कंडीशनिंग के हिस्से में खराबी आ जाने से दम घुटने और केबिन के तापमान में कमी के कारण विमान में सवार कई हज यात्री बेहोश हो गए. इस घटना को लेकर सोमवार को विमान में मौजूद एक अन्य यात्री द्वारा जारी एक वीडियो के वाइरल होने से इस घटना की पुष्टि हुई. वीडियो दृश्यों के अनुसार यात्री विमान के निकास द्वार के सामने बेहोश नजर आए,  कुछ यात्री कागज, मैगजीन और कुछ पेपरों से खुद को हवा करते पाए गए.

आपको बता दें कि हज यात्रियों को लेकर लौट रही सऊदी अरब एयरलाइंस की इस फ्लाइट को मदीना से शनिवार दोपहर को कराची पहुंचना था, लेकिन विमान के एसी वाले हिस्से में खराबी आ जाने से यह अपने निर्धारित समय से करीब तीन घंटे लेट पहुंची।हालाँकि अख़बार के मुताबिक यात्रियों ने विमान का एयर कंडीशनर काम नहीं करने की शिकायत केबिन क्रू से की थी। तब उन्हें यकीन दिलाया गया था कि समस्या के समाधान के बाद ही विमान उड़ान भरेगा।

यह भी देखें

सउदी अरब में नहीं जा सकेंगे भारतीय कर्मचारी

सऊदी अरब में ऐसी अजीब वजहों के लिए भी दिया जाता है तलाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -