बेरहमी से टीचर ने की बच्चे की पिटाई, हुआ गिरफ्तार

तमिलनाडु का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यहाँ एक स्टूडेंट को टीचर ने बेरहमी से पीटा है और उसी दौरान का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं टीचर बाल पकड़कर लगातार डंडे बरसाता है और कई बार तो वह लात भी मारता है। टीचर की इस तालिबानी करतूत को किसी ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और अब वही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के तहत आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आप सभी को बता दें कि इस घटना को तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के चिदंबरम की बताया जा रहा है। जहां हायर सेकेंड्री स्कूल में शिक्षक सुब्रमण्यम ने एक दिन पहले क्लास से गायब रहने की वजह से बच्चे पर क्रूरता की। वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुड्डालोर के कलेक्टर ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में पीड़ित छात्र को चिदंबरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है जांच कमिटी ने स्टूडेंट और टीचर से पूछताछ की है और पूछताछ के बाद टीचर के खिलाफ एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार किया गया है।

वहीं दूसरी तरफ इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए छात्र के पिता ने सभी शिक्षकों से छात्रों को चोट न पहुंचाने और भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने की अपील की। वहीं बच्चे के पिता का कहना है कि, ''मैं अपने बच्चे को लेकर बहुत चिंतित हूं और इस बर्बर घटना के लिए दुखी हूं। उसे काफी चोटें आई हैं और सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं सभी शिक्षकों से अपील करता हूं कि छात्रों को नुकसान ना पहुंचाएं और इस तरह की घटनाएं भविष्य में ना हो।''

बिकिनी में नजर आई 'क्रिस्टल डिसूजा', तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

पुलिस के अत्याचारों से न्याय पाने के लिए युवक ने लगाई श्री राम से गुहार

नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -