पुलिस के अत्याचारों से न्याय पाने के लिए युवक ने लगाई श्री राम से गुहार

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है. जी दरअसल यहाँ रहने वाले सोमनाथ निषाद बैनर तख्ती लेकर अयोध्या पहुंचे हैं। वह भगवान राम के सामने पुलिस के अत्याचारों से न्याय दिलाने में मदद करने की गुहार लगा रहे हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत निषाद ने बस्ती से अयोध्या तक पैदल 70 किलोमीटर का सफर तय किया है. वहीं उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि स्थानीय पुलिस ने उनके खिलाफ कई फर्जी आपराधिक मामले दर्ज किए हैं।

उनका कहना है, 'मैंने हर दरवाजे पर दस्तक दी है लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। मुझे वहां न्याय मिलने की कोई उम्मीद नहीं बची है इसलिए मैं भगवान राम के पास आया हूं क्योंकि वह सर्वशक्तिमान हैं। मुझे विश्वास है कि मुझे यहां न्याय मिलेगा।' इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि परेशानी तब शुरू हुई जब इस साल की शुरूआत में उनके गांव में कुछ अन्य निवासियों के साथ मामूली झड़प हुई तत्कालीन उप-निरीक्षक दीपक सिंह ने उनके खिलाफ कथित तौर पर एक प्रतिद्वंद्वी समूह के इशारे पर मामला दर्ज किया।

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'उन्होंने मुझ पर गोंडा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है मैं सभी पुलिस अधिकारियों से अपने मामले की समीक्षा करने की गुहार लगा रहा हूं लेकिन किसी ने ऐसा नहीं किया है।' निषाद ने यह भी आरोप लगाया कि सिंह ने उनसे 20,000 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा था जब वह राशि का भुगतान नहीं कर सके, तो पुलिस अधिकारी ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री

NCB पर उठाए गए NCP के सवालों को मिला जबरदस्त जवाब, जानिए क्या कहा?

अपने किसी दोस्त से डायमंड लेना पसंद नहीं करती है सुष्मिता सेन, जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -