फिल्म राधे में सलमान भिड़ेंगे 3 खतरनाक विलेन्स से, एक्शन सीक्वेंस है जोरदार

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड’ की शूटिंग में लगातार काफी व्यस्त थे। इसके साथ ही कुछ दिन पहले ही खबर आई है कि कोरोना आउटब्रेक के चलते सलमान खान ने इस फिल्म के आउटडोर शूटिंग शेड्यूल को कैसिंल कर दिया है। वहीं इस खबर के आते ही भाईजान के फैंस के बीच खलबली सी मच गई है क्योंकि सभी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। यदि आप भी इस खबर को पढ़कर बैचेन हो गए थे तो हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे पढ़ने के बाद आपके चेहरे पर स्माइल आ सकती है।

इसके साथ ही खबरें है कि इस फिल्म में सलमान खान एक नहीं दो नहीं बल्कि कुल 3 विलेन्स से मुकाबला करने वाले है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की सलमान इस फिल्म में जिन तीन विलेन्स से भिड़ेंगे उनके नाम है- रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी और सिक्किम एक्टर Sang Hae .फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की बात की जाए तो  रणदीप हुड्डा ने अपने हालिया इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। 

रणदीप ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि पांच मिनट के सिंगल शॉट के लिए मेरा को-एक्टर मेरे बैक पर जम्प करेगा। स्टंट टीम ने इस शॉट के लिए कई टैक लिए है। वहीं जब हम 18वीं बार शूट कर रहे थे तो मेरे घुटनों ने जवाब दे दिया था। आखिरकार मेकर्स को उनका मन-चाहा शॉट मिल ही गया था । इसके साथ ही कई लीड एक्टर्स विलेन का रोल अदा करने से कतराते है परन्तु  रणदीप हुड्डा ने राधे को सलमान खान के कहने पर साइन किया था। रणदीप का कहना है कि ‘एक इंसान और कलाकार के तौर पर मैं सलमान खान का सम्मान करता हूं। वहीं उनके काम करने का तरीका काफी अलग है और हम पहले भी साथ में काम कर चुके है इसलिए इस फिल्म की शूटिंग में काफी मजा आया।’

कार्तिक आर्यन बेचेंगे आइसक्रीम, कीमत होगी यह

पिता सैफ और माँ को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश

कोरोना वायरस ने रोकी राणा डग्गुबती की फिल्म, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट टली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -