कैस्पर रूड का बड़ा बयान, कहा-
कैस्पर रूड का बड़ा बयान, कहा- "रिटायरमेंट के बाद जमकर शराब..."
Share:

नॉर्वे के टेनिस स्टार कैस्पर रुड का इस बारें में बोलना है कि वो रिटायरमेंट के बाद जमकर शराब पीना चाह रहे है। टेनिस की वजह से वो कई वर्षों से शराब नहीं पी रहे हैं और एक बार करियर खत्म होने के उपरांत वो पूरी कसर मिटाना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी गर्लफ्रेंड उन पर वाइन पीने के लिए दबाव भी डाल रही है, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाते। उन्होंने स्विस ओपन का फाइनल जीतने के उपरांत यह बयान दिया है, जो लगातार सुर्खियों में बने हुए है। 

फाइनल मैच जीतने के बाद रुड ने बोला है कि  "जश्न मनाने के लिए ज्यादा वक़्त नहीं होता, लेकिन मैं हमेशा खुद को समझाता हूं कि एक दिन मेरा करियर समाप्त हो जाएगा होगा और मैं वो पूरी शराब भी पी पाउँगा, जो मैंने इन 17-18 वर्षों में छोड़ी है। उम्मीद करता हूं कि मेरा करियर लंबा होगा, तो देखते हैं चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं। मैं वाकई में बहुत ज्यादा शराब नहीं पीता हूं। हालांकि, मेरी गर्लफ्रेंड मुझे यहां-वहां वाइन पीने के लिए कहती रहती है और मुझे अब यह अधिक अच्छी लगने लगी है।"

उन्होंने स्विजरलैंड को लेकर कहा कि यह देश उन्हें बहुत पसंद है और उनको नॉर्वे की याद दिला रहा है। हालांकि, स्विटजरलैंड में टैक्स नॉर्वे की तुलना में बहुत कम भी कहा जा रहा है। रुड ने आगे बोला है कि "मुझे लगता है कि स्विटजरलैंड के फैंस मेरी काफी सहायता  करते हैं। मुझे लगता है कि टेनिस के मामले में स्विटजरलैंड का इतिहास शानदार है। रोजर फेडरर और स्टेन वावरिंका ने बीते 18-19 वर्षों में कई खिताब जीते हैं। मेरे अलावा दुनिया के हर इंसान के लिए यहां बहुत  प्रेरणा है। मैं नॉर्व जैसे छोटे देश से यहां तक आने में कामयाब हो गया।"

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे बोला है "हमारा देश बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन स्विटजरलैंड के बारे में हर चीज मुझे थोड़ा सा नॉर्वे के बारे में याद दिला देती है, लेकिन आपको यहां, काफी कम टैक्स देना पड़ता है। मुझे लगता है कि आपके यहां टैक्स के नियम बहुत अच्छे हैं। मुझे लगता है कि नॉर्वे के नेता अभी मुझे सुन रहे हैं और वो नॉर्वे में भी टैक्स थोड़ा कम करने वाले है। "

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में इस खिलाड़ी ने बनाया नया रिकॉर्ड

आखिर ऐसा क्या था लवलीना के ट्वीट में जो हर तरफ मच गया बवाल

'ODI को 50 ओवर से घटाकर 40 ओवर का कर दिया जाए..', दो दिग्गज क्रिकेटरों ने दिया सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -