नोट के बदले वोट मामले के आरोपी विधायक को मिली जमानत
नोट के बदले वोट मामले के आरोपी विधायक को मिली जमानत
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा के तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) विधायक ए. रेवंथ रेड्डी को गुरुवार को 12 घंटों की जमानत पर रिहा किया गया है। गौरतलब है कि ए. रेवंथ रेड्डी को नोट के बदले वोट मामले में गिरफ्तार किया गया था। रेड्डी को बेटी की सगाई में शामिल होने के लिए जमानत दी गई है। रेड्डी को यहां निचली अदालत ने 12 घंटे की जमानत दी, जिसके बाद न्यायालय के निर्देश पर गुरुवार सुबह छह बजे उन्हें चेरलापल्ली जेल से रिहा किया गया। बता दे कि भ्रष्टाचार-निवारक शाखा (एसीबी) के दल ने पहले रेड्डी को जुबली हिल्स स्थित उनके आवास पर पहुंचाया और फिर वहां से माधापुर स्थित एन. कंवेंशन सेंटर लेकर गए, जहां पूर्वाह्न् 10 बजे सगाई कार्यक्रम शुरू हुआ।

इस दौरान एसीबी दल न्यायालय द्वारा दी गई सशर्त जमानत के मद्देनजर रेड्डी पर कड़ी निगाह रखे हुए था। एसीबी मामलों की विशेष अदालत ने बुधवार को रेड्डी की जमानत याचिका मंजूर करते हुए उन्हें किसी तरह की राजनीतिक गतिविधि में शामिल नहीं होने और मामले के विषय में मीडिया से कोई बात नहीं करने की सख्त हिदायत दी थी। सगाई समारोह में आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना दोनों राज्यों के तेदेपा नेता शामिल थे।

तेलंगाना विधानसभा में तेदेपा के उप नेता रेवंथ रेड्डी को 31 मई को एसीबी के दल ने मनोनीत विधायक एल्विस स्टीफन्सन को 50 लाख रुपये की रिश्वत की पेशकश करते हुए गिरफ्तार किया था। रेड्डी ने यह पेशकश विधानसभा परिषद के चुनाव में तेदेपा-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मदीवार के पक्ष में वोट देने के लिए की थी। एसीबी ने स्टीफन्सन की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रेड्डी के साथ उनके दो सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -