चेन्नई के इस होटल में कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस
चेन्नई के इस होटल में कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस
Share:

कुछ दिनों के भीतर चेन्नई के होटलों से 100 कोविड 19 से अधिक सकारात्मक मामले सामने आए हैं, जो हॉटस्पॉट बन गए हैं। चेन्नई के एक लक्जरी होटल ने कोविड-19 के 100 से अधिक मामलों की सूचना दी, शहर का एक और लक्जरी होटल वायरस क्लस्टर बन गया क्योंकि यह 20 से अधिक ताजा मामलों की रिपोर्ट करता है। शहर में अब तक, कई होटलों के 128 से अधिक कर्मचारियों और मेहमानों ने संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन (जीसीसी) कर्मचारी स्क्रीनिंग में शामिल था और एमआरसी नगर में एक होटल में कर्मचारियों और मेहमानों के बीच सकारात्मक मामलों की सूचना मिली। निगम अधिकारियों ने सभी होटलों में सभी कर्मचारियों का परीक्षण करने और निकटतम सार्वजनिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) या बुखार शिविरों में नमूने जमा करने का आदेश दिया है। यह आयोजन स्थल पर निर्धारित सभी कार्यक्रमों और समारोहों को रद्द करने का आदेश दिया गया है, जो बैठकों और निजी कार्यक्रमों के लिए एक आम स्थल रहा है।

लगभग 1,700 कर्मचारी सदस्य, चेन्नई भर के सितारा होटलों के मेहमानों का कोविड-19 के लिए परीक्षण किया गया है और लगभग 117 सकारात्मक हो गए हैं। इसी तर्ज पर, चेन्नई के अन्य होटलों और मेहमानों के लगभग 3,000 कर्मचारियों का भी परीक्षण किया गया और उनमें से 11 ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अब तक 25 होटलों की जांच की जा चुकी है। निगम के अधिकारियों ने बताया कि होटलों में निजी आयोजनों में वृद्धि हुई है और ऐसे स्थानों पर कर्मचारियों का परीक्षण तेज कर दिया गया है।

फेसबुक पर लाइव जाकर ख़ुदकुशी कर रहा था शख्स, FB हेडक्वार्टर के अलर्ट पर बची जान

शादी के बंधन में बंधे 'कुछ कुछ होता है' के मशहूर छोटे सरदार, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर

कोरोना वैक्सीन पर सियासी जंग, पूनावाला बोले- भारत बायोटेक विवाद पर जल्द आएगा साझा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -