शादी के बंधन में बंधे 'कुछ कुछ होता है' के मशहूर छोटे सरदार, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर
शादी के बंधन में बंधे 'कुछ कुछ होता है' के मशहूर छोटे सरदार, देंखे ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड फिल्म कुछ कुछ होता है में बतौर बाल कलाकार कार्य कर चुके अभिनेता परजान दस्तूर अपनी मंगेतर डेलना श्रॉफ संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों का विवाह पारसी रीती-रिवाजों से हुआ। विवाह में परजान सफेद कुर्ता पायजामा तथा सिर पर टोपी पहने दिखाई दिए तथा डेलना ने मरून रंग की साड़ी पहनी हुई थी। शादी की फोटो परजान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से स्टेटस पर लगाई हुई है। शादी की कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा की हैं।

परजान के कुछ मित्रों तथा प्रशंसकों ने भी शादी की फोटोज साझा की हुई हैं जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। #DELCOUNTSTHESTARS हैश टैग के साथ इन फोटोज को साझा किया जा रहा है। दोनों की अन्य भी कई फोटोज सोशल मीडिया पर उपस्थित हैं जिनमें वह शादी में शरीक हुए अन्य गेस्ट के साथ दिखाई दे रहे हैं। ध्यान रहे कि परजान फिल्म कुछ कुछ होता है के पश्चात् धारा के विज्ञापन में दिखाई दिए थे जो आज भी लोगों के जेहन में है।

परजान ने सगाई के पश्चात् से ही अपनी एवं डेलना की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करना तथा शादी को लेकर लोगों को टीज करना आरम्भ कर दिया था। उनकी एक फोटो बहुत लाइक तथा साझा की गई जिसमें वह समंदर किनारे ढलती शाम के समय डेलना को रिंग देकर प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं।

आलिया भट्ट की फिल्म में हुई 'कसौटी ज़िंदगी की' फेम पार्थ समथान की एंट्री

केदारनाथ फिल्म की लेखिका कनिका ने रचाई शादी, साझा की ये खूबसूरत फोटोज

मलाइका अरोड़ा के कारण हुई दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -