लॉकडाउन में दुकान खोलना पड़ा भारी, पुलिस ने किया ऐसा काम
लॉकडाउन में दुकान खोलना पड़ा भारी, पुलिस ने किया ऐसा काम
Share:

आलोट: लॉकडाउन के वजह से और धारा 144 लागू होने के बावजूद मेडिकल दुकान खोलकर बैठने के मामले में आलोट पुलिस ने विक्रमगढ़ में दक्ष मेडिकल के संचालक दिलीप पिता राधेशाम माली तथा भरत मेडिकल के संचालक भरत पिता नारायण बैरागी के विरुद्ध धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. यह मामला मौजा पटवारी देवजी पिता नानजी चौहान के लिखित आवेदन पर पुलिस ने दर्ज किया है.

वहीं पुलिस को प्रस्तुत रिपोर्ट में पटवारी ने बताया है कि लॉकडाउन के चलते 9 अप्रैल को शाम साढ़े आठ बजे वे तहसीलदार, नायब तहसीलदार व कोटवार गोवर्धन, राकेश के साथ भ्रमण पर निकले थे. तब उक्त मेडिकल दुकान के संचालक नियमों का उल्लंघन करते हुए दुकान खोलकर बैठे थे. इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है. उल्लेखनीय ये है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने हेतु जिला प्रशासन द्वारा संपूर्ण जिले में धारा 144 लागू की गई है तथा 8 अप्रैल रात 12 से 11 अप्रैल प्रातः 6 बजे तक टोटल लॉकडाउन के आदेश दिए हैं. इस दौरान कुछ चुनिंदा मेडिकल स्टोर को छूट दी गई है.

बता दें की आदेश का पालन कराने के लिए तहसीलदार ब्रजलाल बामनिया, नायब तहसीलदार कैलाश डामर अपनी टीम के साथ लगातार भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेने के साथ-साथ आम लोगों को घरों में ही रहने आदि की समझाइश भी दे रहे हैं तथा नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्यवाही भी करा रहे हैं.

फेल होने की डर से छात्र ने की आत्महत्या

कोरोना संकट के बीच जजों का तबादला, संक्रमण और आर्थिक बोझ बढ़ने का खतरा

इंदौर में पुलिस टीम पर पथराव करने वाले आरोपी को भी हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -