माँ को बिस्तर पर मिली आई-पिल की टेबलेट, बेटी से पूछा तो हुआ चौकाने वाला खुलासा
माँ को बिस्तर पर मिली आई-पिल की टेबलेट, बेटी से पूछा तो हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद से एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक और नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है ये घटना कंचन बाग थाने इलाके की है। वहीं आरोपी 28 साल का है और उसने 9 महीने पहले नाबालिग लड़की से दोस्ती की, फिर बहला-फुसलाकर संबंध बनाए। उसके बाद से वह लगातार उसको परेशान कर रहा था। वहीं लड़की के घरवालों को जब पता चला तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

इस मामले में पीड़िता की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जी हाँ और शिकायत में उन्होंने बताया कि 9 सितंबर जब वह अपनी बड़ी बेटी के कपड़े ठीक कर रही थी तो उसे अपनी बेटी (पीड़ित लड़की) कपड़ों में आई-पिल की टेबलेट (i-pill tablets) मिलीं। जब उसने अपनी बेटी से गोलियों के बारे में पूछा तो उसने ठीक से जवाब नहीं दिया। उसके बाद उन्होंने बेटी को समझाया और भरोसा दिलाया तो उसने (पीड़ित लड़की) बताया कि वह पिछले 9 महीने से दीपकुमार उर्फ वरुण (28 साल) नाम के एक लड़के को जानती है। दीपकुमार संतोषनगर के वड्डेरबस्ती का रहने वाला है।

आगे माँ को लड़की ने बताया कि पहले दोनों में दोस्ती हुई, फिर एक-दूसरे से प्यार करने लगे। करीब 3 महीने पहले दीपकुमार उर्फ वरुण बेटी को संतोषनगर के वड्डेरबस्ती स्थित अपने घर ले गया और वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस घटना के बारे में लड़की की माँ ने अपने पति और परिवार के अन्य सदस्यों से इस मामले में बातचीत की और उसके बाद 13 सितंबर को थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। अब इस मामले में कंचनबाग पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2), 366 IPC 3, 4 POCSO Act 2012 के तहत केस दर्ज कर लिया।

झारखंड में फिर होने वाली अंकिता जैसी घटना, दो लड़कियों के कमरे में अचानक घुस गया युवक और फिर।।।

बाथरूम गई लड़की का छिपकर वीडियो बना रहा था लड़का, जब लड़की की नज़र पड़ी तो।।।

पिता ने 44 दिनों तक नमक के गड्ढे में रखा बेटी का शव, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -