झारखंड में फिर होने वाली अंकिता जैसी घटना, दो लड़कियों के कमरे में अचानक घुस गया युवक और फिर...
झारखंड में फिर होने वाली अंकिता जैसी घटना, दो लड़कियों के कमरे में अचानक घुस गया युवक और फिर...
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद कोयलांचल के गोविंदपुर थाना इलाके में दुमका जैसा कांड होते-होते बच गया। कुरवा गांव में दो नाबालिग बहनें सो रहीं थीं। तभी अचानक कमरे में एक सिरफिरा पेट्रोल लेकर घुस गया। अपराधी ने लड़कियों के साथ मारपीट कर पेट्रोल से जलाने की धमकी दी। युवतियों ने शोर मचाना आरम्भ कर दिया। इस पर घर के लोग जाग गए। तत्पश्चात, अपराधी वहां से भाग निकला। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

लड़कियों के घरवालों ने बताया, "दोनों बहनें रात में घर में सोई हुई थीं। घर की बाउंड्री को लांघकर एक लड़का दोनों के कमरे में चला गया। कमरे का दरवाजा टूटा हुआ है। जब दोनों बहनों ने लड़के को देखा तो विरोध किया। इस पर सिरफिरे शख्स ने दोनों से मारपीट की एवं गला दबाकर जान से मारने का भी प्रयास किया।" फिर युवक दोनों लड़कियों को पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने धमकी देने लगा। इस के चलते लड़कियों ने शोर मचा दिया, जिससे घर के अन्य लोग जाग गए। तत्पश्चात, सिरफिरा युवक वहां से भाग गया तथा पेट्रोल वहीं छोड़ गया।

वही पेट्रोल की बोतल लेकर पीड़िता गोविंदपुर थाने पहुंची तथा पुलिस से मामले की शिकायत की। इस बीच मामले को रफा-दफा करने के लिए गांव में कई बार पंचायत की गई। पंचायत में अपराधी शख्स पर 5 हजार का जुर्माना लगाया गया, जिसे अपराधी चुकाने को तैयार हो गया। पीड़िता के परिजन ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की, तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। पीड़ितों ने अपराधी को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। मामले में DSP अमर कुमार पांडेय ने कहा, "मामले की शिकायत प्राप्त होने के बाद FIR दर्ज कर ली गई है। चूंकि लड़कियां नाबालिग हैं, इस वजह से पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है, जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।"

बाथरूम गई लड़की का छिपकर वीडियो बना रहा था लड़का, जब लड़की की नज़र पड़ी तो...

पिता ने 44 दिनों तक नमक के गड्ढे में रखा बेटी का शव, जानिए क्या है मामला

माँ ने नहीं दिए शराब पीने के लिए पैसे तो बेटे उठा लिया ऐसा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -