नदी में गिरी कार, सभी सवार लापता

मंडी: देश में आए दिन कई तरह की घटनाएं घटती रहती है वही कोरोना महामारी के बीच कई अन्य मामलों ने समस्याओं को और अधिक बढ़ा दिया है। इस बीच एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे  चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी शहर के कुछ दूर मौजूद चार मील नामक स्थान पर एक कार ब्यास नदी में गिरी हुई स्थिति में नजर आइए है। 

वही आज प्रातः पुलिस को इसकी तहरीर प्राप्त हुई जिसके पश्चात् पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कार की तलाशी लेने पर केवल कुछ दस्तावेज मिले हैं। जबकि कोई भी शख्स कार से बरामद नहीं हुआ है। कार हरियाणा रहवासी की बताई जा रही है जिसका नंबर एचआर 42 जी 7007 है। पुलिस को कार मालिक से कांटेक्ट करने पर पता चला कि उसका कोई रिश्तेदार कार को लेकर गया हुआ था। इतना तो तय हो गया है कि कार में कम से कम एक शख्स उपस्थित था, मगर उसके साथ और व्यक्ति थे या नहीं, यह अभी साफ़ नहीं हो पाया है।

वही दुर्घटना की तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् एसडीएम सदर रितिका जिंदल स्वयं मौके पर पहुंची। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पानी में सर्च ऑपरेशन चलाने के लिए गोताखोर बुलाए गए हैं। सर्च ऑपरेशन के पश्चात् ही पता चल पाएगा कि कोई पानी में गिरा है या नहीं। उन्होंने कहा कि पुलिस तथा प्रशासन मिलकर दुर्घटना की वजहों की जांच पड़ताल कर रहा है। वही अभी पता नहीं चल पाया है कितने लोग उसमे सवार थे। 

पंजाब: अंबिका सोनी ने ठुकराया CM पद, सिद्धू बोले- 'हमे बना दो'!

सोनिया-राहुल से ज्यादा लोकप्रिय न हो जाएं अमरिंदर, डर से कांग्रेस ने लिया इस्तीफा: बीजेपी मंत्री

इन राज्यों के लिए रेलवे आज से चला रहा है विशेष ट्रेनें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -