जाट आंदोलन को लेकर एक हजार लोगों पर प्रकरण दर्ज
जाट आंदोलन को लेकर एक हजार लोगों पर प्रकरण दर्ज
Share:

गुड़गांव : जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के मामले में गुड़गांव में लगभग 1 हजार लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिए गए हैं। इस मामले में अधिकारी द्वारा जानकारी देते हुए कहा गया है कि विभिन्न थाना क्षेत्रों में एक समुदाय के लोगों के विरूद्ध सड़क जाम कर दिया गया है। इस दौरान लगभग 3 दर्जन से भी अधिक लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने इस मामले में प्रेस ब्रीफिंग से इंकार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रदर्शनकारी महंगे वाहनों में आए थे और उन्होंने कीमती आभूषण पहन रखे थे। ये सभी सरकारी नौकरियों में आरक्षण की मांग कर रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास भी किया। जिसे लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। दोषियों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करने की बात भी उन्होंने कही।

उल्लेखनीय है कि जाटों द्वारा आरक्षण की मांग करते हुए करीब 5 से भी अधिक दिनों तक हरियाणा के ही साथ आसपास के क्षेत्रों और राज्यों में प्रदर्शन किया गया। इस दौरान दिल्ली को पानी सप्लाय करने वाली मुनक नहर के बहाव को भी प्रभावित किया गया और दिल्ली में पानी सप्लाय बाधित हुई। आंदोलन में रेलें रोक दी गईं तो आगजनी भी हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -