आज़म खान के बाद अब उनके बेटे पर भी कसा पुलिस का शिकंजा, दर्ज हुआ मुकदमा

आज़म खान के बाद अब उनके बेटे पर भी कसा पुलिस का शिकंजा, दर्ज हुआ मुकदमा

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान के MLA बेटे अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ एक और मामला दर्ज हुआ है. अब्दुल्ला आजम खान पर गलत और कोडेड दस्तावेजों के आधार पर पासपोर्ट बनवाने का इल्जाम है. रामपुर के थाना सिविल लाइंस में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता आकाश सक्सेना की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के अनुसार, अब्दुल्ला आजम पर आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471 और पासपोर्ट अधिनियम की धारा 12 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है. भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने शिक्षा सर्टिफिकेट्स और पासपोर्ट में अलग-अलग जन्मतिथि दर्ज कराने की शिकायत की है. आजम खान के बेटे अब्दुल्ला अचानक चर्चाओं में तब आए थे जब उन्होंने भाजपा नेता जया प्रदा के खिलाफ विवादित बयान दिया था. 

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने पान दरेबा में आयोजित की गई बैठक के बाद जया प्रदा पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि,  "अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे हैं. हमें अली भी चाहिए और बजरंग बली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए." आपको बता दें कि आजम खान और जया प्रदा में पहले भी तीखी तकरार हो चुकी है, जिसके बाद दोनों नेता एक दूसरे पर वार करने से परहेज नहीं करते हैं.

सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पूरी पर आयकर विभाग की कार्यवाही, 254 करोड़ की संपत्ति हुई जब्त

लोकसभा में भी गूंजा उन्नाव दुष्कर्म मामला, साध्वी निरंजन बोलीं- ये भाजपा को बदनाम करने की कोशिश

अनंत सिंह के घर पर नोटिस चिपकाने से भड़की राजद, जदयू पर लगाया बदले की सियासत का आरोप