अनंत सिंह के घर पर नोटिस चिपकाने से भड़की राजद, जदयू पर लगाया बदले की सियासत का आरोप

अनंत सिंह के घर पर नोटिस चिपकाने से भड़की राजद, जदयू पर लगाया बदले की सियासत का आरोप

पटना: सुपारी किलर के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद अनंत सिंह की समस्या बढ़ गई है. मोकामा विधानसभा सीट से विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पंडारक थाने की पुलिस ने नोटिस चस्पा किया है. नोटिस में एक अगस्त को 11 बजे पुलिस मुख्यालय स्थित एफएसएल (FSL) की टीम के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है. अनंत सिंह को वॉयस टेस्ट के लिए पेश होना होगा. पुलिस ने अदालत से ऑर्डर लिया है.

इस पूरे मामले पर सियासत भी तेज हो गई है. बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अनंत सिंह के समर्थन में खड़ी नज़र आ रही है. राजद नेता सुबोध राय ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने नीतीश सरकार पर बदले की भावना से काम करने का इल्जाम लगाया है. इसके साथ ही राजद नेता ने मांग की है कि वॉयस सैम्पल से पहले अपराधी का नारको टेस्ट करवाया जाए. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जनता दल युनाइटेड (जदयू) नेता नीरज कुमार ने अनंत सिंह को ठीक कर देने का कहा था. होम्योपैथी की दवा देनी की बात कही थी.

वहीं राजद के आरोप पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने करारा पलटवार किया है. भाजपा नेता निखिल आनंद ने कहा है कि राजद अनंत सिंह के समर्थन में खड़ी हुई है. राजद की यह पुरानी प्रवृति रही है. वह हमेशा अपराधियों का समर्थन करती है.

तीन तलाक़ पर राज्य सभा में घमासान शुरू, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पेश किया बिल

अफ्रीकी देश मोजाम्बिक के पीएम से मिले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

पीएम मोदी के ट्वीट से भड़की राजद, कहा - 39 सीटों के बाद भी बिहार को भुला दिया