लोकसभा में भी गूंजा उन्नाव दुष्कर्म मामला, साध्वी निरंजन बोलीं- ये भाजपा को बदनाम करने की कोशिश

लोकसभा में भी गूंजा उन्नाव दुष्कर्म मामला, साध्वी निरंजन बोलीं- ये भाजपा को बदनाम करने की कोशिश

नई दिल्ली: उन्नाव दुष्कर्म और दुर्घटना का मामला मंगलवार को सदन में भी जमकर उछला. इस मुद्दे पर लोकसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि पीड़िता की कार को जिस ट्रक ने टक्कर मारी, वह ट्रक समाजवादी पार्टी (सपा) नेता का है. भाजपा ने कहा कि सपा दुष्कर्म जैसे संवेदनशील मुद्दे पर सियासत कर रही है, जो किसी भी सूरत में सही नहीं माना जाएगा. 

लोक सभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने उन्नाव दुष्कर्म पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बयान देने की मांग की है. वहीं भाजपा नेता प्रलाह्द जोशी ने कहा कि इस मामले को सियासी रंग दिया जा रहा है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्नाव दुष्कर्म की जांच एसआईटी से कराने की मांग की है. इस पर भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार को जिस ट्रक ने टक्कर मारी है, वह सपा के नेता का ट्रक है. सपा जानबूझकर इस मामले में भाजपा को बदनाम करने का प्रयास कर रही है. 

वहीं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि ट्रक का मालिक फतेहपुर का रहने वाला है. इसके साथ ही वह समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता है. उसे बचाने के लिए सपा, भाजपा को बदनाम करने का प्रयास कर रही है. 

दिल्ली की इन जगहों पर ले सकते हैं मानसून का मज़ा

यूपी में पेप्सिको करेगी 3 साल में 514 करोड़ रुपये का निवेश

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े