आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह के विरुद्ध हुआ केस दर्ज, जाने पूरा मामला
आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह के विरुद्ध हुआ केस दर्ज, जाने पूरा मामला
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य में बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल बेहद तेज हो गई है. वही इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता तथा राज्यससभा सांसद संजय सिंह के विरुद्ध अलीगढ़ में मामला दायर हुआ है. आप नेता ने लखनऊ में प्रेसवार्ता में जातिवादी सियासत को लेकर बयान दिया था.

इससे दुखी दीपक अग्रवाल नाम के युवक ने बन्नादेवी थाने में सुचना दी है. इंस्पेक्टर रविन्द्र दुबे के मुताबिक, इस सुचना के आधार पर संजय सिंह के विरुद्ध भावनाएं आहत करने संबंधी धाराओं में यह मामला दायर किया गया है. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी के पश्चात् अब आम आदमी पार्टी ने भी राज्य सरकार पर जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. 

वही पार्टी के सांसद एवं स्टेट इंचार्ज संजय सिंह ने कहा कि राज्य में ठाकुरों को छोड़कर अन्य जातियों के साथ न्याय नहीं किया जा रहा है. यह सरकार केवल क्षत्रियों के लिए ही कार्य कर रही है. आम आदमी पार्टी सांसद राजधानी स्थित राज्य दफ्तर में पत्रकारों से मुखातिब थे. उन्होंने कहा, राम जन्मभूमि मंदिर के शिलान्यास समारोह में राष्ट्रपति को न बुलाए जाने का मुद्दा मैंने खड़ा किया था. इस पर देश भर के दलितों ने खुलकर अपने आक्रोश व्यक्त किया है. दलितों ने बीजेपी के इस कार्य को अपना अपमान माना है. जबसे मैंने यह मुद्दा खड़ा किया है, तभी से मेरे पास ढेरों कॉल आ रहे हैं. राजभर, कुर्मी, गड़ेरिया, कश्यप, लोध, कुम्हार, नाई, बढ़ई, सोनकर, वाल्मीकि, जाटव, पासवान, धोबी, कोली जाति के लोगों में भी गवर्मेंट के प्रति भारी आक्रोश है. सभी जाति के लोग कॉल करके अपनी उपेक्षा की बात कह रहे हैं. वही अब ये मामला बढ़ता ही जा रहा है.

लग्जरी कार को लेकर विवादों में घिरे सीएम हेमंत सोरेन

घरेलू रक्षा उद्योग क्षेत्र को प्रोत्साहित करने के लिए भारतीय नौसेना और यूपी सरकार के मध्य हुआ अनुबंध

भारतीयों की एंट्री को लेकर नेपाल सरकार ने सख्त किए नियम, दोनों देशों में और बढ़ेगा तनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -