भाजपा नेता आत्महत्या मामले में एसपी समेत 5 के ख़िलाफ़ केस दर्ज
भाजपा नेता आत्महत्या मामले में एसपी समेत 5 के ख़िलाफ़ केस दर्ज
Share:

पानीपत: पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर नहर में कूदे भाजपा नेता और पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की लाश चौथे दिन NDRF ने सोनीपत में खुबड़ू नहर से बरामद की है। जिसके बाद शाम 4:20 बजे जब शव को पानीपत लाया गया, तो परिवार वालों और समर्थकों ने जीटी रोड जाम कर दिया। परिजन 4 दिन पहले दी गई शिकायत के अनुसार, पानीपत की एसपी मनीषा चौधरी, चौकी प्रभारी बलजीत मलिक व सब-इंस्पेक्टर महाबीर समेत 5 पर केस दर्ज करने की मांग कर रहे  थे। इस दौरान 22 किमी. तक जाम लग गया और आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया।

इसी बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने डीजीपी मनोज यादव को फोन कर फटकार लगाई। उन्होंने आदेश दिया कि अंजलि शर्मा की शिकायत के अनुसार, FIR दर्ज कर एक घंटे में प्रतिलिपि भेजें। इसके बाद देर शाम पुलिसवालों सहित 5 लोगों पर ख़ुदकुशी के लिए मजबूर करने, षड्यंत्र रचने और अपराध के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। करनाल रेंज की आईजी भारती अरोड़ा ने रात 1:40 बजे मामला दर्ज होने की पुष्टि की।

शिकायत में पुलिस अधीक्षक का भी नाम था, किन्तु उन पर एफआईआर हुई या नहीं, यह स्पष्ट नहीं किया। वहीं अनिल विज की सख्ती के बाद डीजीपी मनोज यादव ने कहा कि शिकायत को लगातार बदला जा रहा था। उन्होंने कहा कि अंतिम रूप से जो पीड़िता की शिकायत होगी, उसी के अनुरूप मामला दर्ज किया जाएगा। जहां तक IPS पर केस दर्ज करने की बात है तो चपरासी से लेकर पीएम तक पर FIR हो सकती है।

पिछले 4 दिनों से लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के भाव, आज इतनी हुई कीमतें

वर्ष 2000 में हुई थी नेशनल अडॉप्शन डे की स्थापना

उमंग के 3 साल पुरे, ऐप का इंटरनेशनल वर्जन हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -