चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना पड़ा महंगा, हिंदू रक्षा दल के 30 लोगों पर केस दर्ज
चीन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना पड़ा महंगा, हिंदू रक्षा दल के 30 लोगों पर केस दर्ज
Share:

नोएडा: लद्दाख की गलवान घाटी में चीन की करतूत के बाद से पूरे देश में आक्रोश है. लोग चीनी कंपनियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. हिंदू रक्षा दल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भी शनिवार को ग्रेटर नोएडा स्थित मोबाइल फोन बनाने वाली चीनी कंपनी ओप्पो के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था. जिसके बाद पुलिस ने हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र तोमर सहित 30 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन और धारा 144 के उल्लंघन का केस दर्ज किया है.

प्रदर्शनकारियों ने चीन के खिलाफ नारे भी लगाए थे. 30 लोगों के विरुद्ध अब इकोटेक प्रथम थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार को ओप्पो कंपनी के गेट पर हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र तोमर उर्फ पिंकी चौधरी और जिला संयोजक गौतम बुध नगर प्रवीण कुमार 30-35 लोगों के साथ बिना किसी इजाजत के इकट्ठा हो गए. उन्होंने जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की. कुमार ने बताया कि जनपद में कोरोना महामारी के चलते धारा 144 और लॉकडाउन जारी है.

आपको बता दें कि भारत-चीन सीमा पर 20 भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद से ही चीन के प्रति देश में आक्रोश देखा जा रहा है. देश में चीनी वस्तुओं के बहिष्कार की मांग भी जमकर उठ  रही है.

अपनी पत्नी के नक्शेकदम पर चले ब्रैड पिट, नस्लभेदी न्याय के लिए दान किए इतने डॉलर

आज है सूर्यग्रहण, कई देशों पर पड़ेगा प्रभाव

18 हज़ार फ़ीट की ऊंचाई और शून्य से नीचे तापमान में ITBP के जवानों ने किया योग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -