प्रदर्शन के दौरान BJP विधायक ने घोड़े को बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज
प्रदर्शन के दौरान BJP विधायक ने घोड़े को बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज
Share:

देहरादून : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सोमवार को विधानसभा के बाहर जमकर प्रदर्शन हुआ . इस दौरान भारतीय जनता पार्टी विधायक गणेश जोशी एक घोड़े को पीटकर विवादों में आ गए. इस मामले में उनके खि‍लाफ केस दर्ज किया गया है. विधायक जी ने मामले में अपनी सफाई दी है.

देहरादून के SSP सदानंद दाते ने कहा, 'हमने वीडियो फुटेज देखी है. उसमें दिख रहा है कि विधायक घोड़े को पीट रहे हैं. उनके खि‍लाफ केस दर्ज किया जा रहा है.' उत्तराखंड CM हरीश रावत ने भी प्रशासन से घोड़े का हालचाल लिया है. उन्होंने SSP को निर्देश दिये है कि अगर जरूरत पड़े तो वह घोड़े के इलाज के लिए तमिलनाडु अस्पताल की भी सहायता ले सकते हैं. और इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार उठाएगी. घोड़े का इलाज कर रहे डॉक्टर RS नेगी ने बताया कि घोड़े को गंभीर चोटें आई हैं. उसके पैर में कई जगह फ्रैक्चर हुए हैं.

क्या है मामला?

सोमवार को देहरादून विधानसभा घेराव करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को जब पुलिस ने रोकने की कोशि‍श की तो, भाजपा विधायक गणेश जोशी पुलिस के घोड़े पर ही बरस पड़े. और उन्होंने घोड़े को लाठी से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया. इससे घोड़ा बुरी तरह घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा.

नहीं मानी गलती 

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस घटना पर जब विवाद बढ़ा तो जोशी ने हास्यास्पद सफाई भी पेश करते हुए कहा कि घोड़े को सुबह से पानी नहीं दिया गया था. वह प्यासा था और इसलिए गिर गया. इसमें मेरी कोई गलती नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -