OMG : यह क्या इंसान ने भगवान को भी नही छोड़ा..?
OMG : यह क्या इंसान ने भगवान को भी नही छोड़ा..?
Share:

पटना : बिहार के सीतामढी में भगवान राम व लक्ष्मण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भगवान राम जिनके विरुद्ध देश में सबसे ज्यादा सियासत होती रही है. बता दे की भगवान राम के विरुद्ध अदालत में दर्ज किये गए इस मुकदमे में कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए सोमवार का दिन भी मुकर्रर कर दिया है. पता चला है की भगवान राम पर यह केस बिहार के सीतामढ़ी में चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट श्याम बिहारी की अदालत में दर्ज हुआ है.

भगवान पर मुकदमा ठोंकने वाला शख्स है वहां का स्थानीय निवासी वकील ठाकुर चंदन सिंह. अपने इस संवेदनशील केस के तहत वकील ने अदालत में महिला उत्पीड़न का मामला बताया है. वकील ठाकुर चंदन सिंह ने इस मामले में अपने वाद प्रस्तुत करते हुए कहा है कि जिस प्रकार से भगवान राम ने एक धोबी की बात सुनकर अपनी ही पत्नी सीता को घर से निकाल दिया. तथा राम ने ऐसा करके अपनी ही पत्नी सीता पर अत्याचार किया है.

बात सीता को वनवास की है. इस दौरान वकील चंदन सिंह ने कहा कि वह भी मिथिला में पैदा हुए और सीता भी मिथिला में ही पैदा हुई थीं. लेकिन अयोध्या नरेश ने मिथिला की बेटी के साथ इंसाफ नहीं किया. सीता मैया को न्याय दिलाने के लिए यह केस दर्ज कराया है. स्थानीय निवासी वकील ठाकुर चंदन सिंह ने दोहराया है कि मेरा मकसद सिर्फ सीता को न्याय दिलाना है. किसी धर्म या किसी की भावना को ठेस पहुंचाना मेरा मकसद नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -