Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट के पहले कैमरे से छेड़छाड़ करती नज़र आई टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो

Feb 23 2021 02:09 PM
Ind Vs Eng: तीसरे टेस्ट के पहले कैमरे से छेड़छाड़ करती नज़र आई टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया वीडियो

अहमदाबाद: भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद में होने वाला है, किन्तु उससे पहले टीम इंडिया मस्ती करते हुए कैमरे में कैद हुई है. चार मैच की श्रृंखला एक एक पर हैं तीसरा टेस्ट मैच बुधवार को होने वाला है. अभ्यास के साथ साथ भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने काफी मस्ती की जिसमें देखा गया कि उन्होंने ड्रोन कैमरे से छेड़छाड़ की.

BCCI ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें पुजारा ड्रोन कैमरे के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं, जबकि अश्विन उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरी तरफ विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पतं ड्रोन कैमरे को चला रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि अभ्यास सत्र में मेहनत करते के बाद टीम इंडिया ड्रोन के साथ मस्ती कर रही है. बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के दावे को मजबूत करने के लिए उतरेगी. 

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच डे-नाईट होगा, इसे गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. इंग्लैंड ने भारत को चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट में मात दी थी, जबकि टीम इंडिया ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में मात देकर श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली थी. मोटेरा का स्टेडियम नए तरीके से तैयार किया गया है यहां की नई पिच टीम इंडिया के लिए पूरी तरह नई है. बता दें कि अभी तक भारतीय टीम ने गुलाबी गेंद से केवल दो टेस्ट मैच खेले हैं.

 

महज 3 दिन ही श्रीलंका के कोच रह पाए चामिंडा वास, वेतन विवाद के चलते दिया इस्तीफा

Ind Vs Eng: टीम इंडिया का पेस अटैक हुआ मजबूत, उमेश यादव ने पास किया फिटनेस टेस्ट

Mi नेकबैंड ब्लूटूथ इयरफोन प्रो शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च