दूसरा बच्चा चाहती है कार्डी बी, कहा- टूर से आने के बाद...'
दूसरा बच्चा चाहती है कार्डी बी, कहा- टूर से आने के बाद...'
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की जानी मानी रैपर कार्डी बी (Cardi B) द्वारा अपने दूसरे बच्चे की इच्छा प्रकट की गई है, हालांकि इसमें अभी उन्हें कोई जल्द बाजी नहीं है और उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह रैपर ऑफसेट के साथ अपने परिवार को बढ़ाना चाहती हैं. हाल ही में 26 साल की रैपर द्वारा इंस्टाग्राम लाइव पर अपने दूसरे बच्चे की इच्छा का खुलासा किया गया था. 

हाल ही में आई एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट की माने तो, इस लाइव सेशन में कार्डी द्वारा अपने म्यूजिक करियर को लेकर अपनी योजनाएं भी साझा कीं गई है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, "मेरी योजना अपने अल्बम पर काम करने के लिए एक-दो माह का वक्त लेने का है और इसे खत्म करने के तुरंत बाद मैं टूर पर निकल जाऊंगी.उनके मुताबिक, मैं एक टूर डील पर अभी से काम कर रही हूं और बात बस यह है कि सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा है."

बता दें कि कार्डी बी यहीं नहीं रूकी और साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, "टूर के बाद, मैं एक बच्चा चाहती हूं." कार्डी की इस टाइमलाइन को देखते हुए लगता है कि अभी दूसरे बच्चे के आने में थोड़ा वक्त है. इससे पहले कार्डी बी और ऑफसेट ने जुलाई 2018 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. 

'एवरीडे इंसेनिटी' को प्रोड्यूस करेंगे स्टर्लिग के. ब्राउन

हॉलीवुड डायरेक्टर का बयान, देख ली वॉर तो फैंस भूल जाएंगे 'मिशन इंपॉसिबल' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस'

'विक्रम लैंडर' के लिए परेशान हुए हॉलीवुड के दिग्गज स्टार, एस्ट्रोनॉट को लगा दिया फोन

हॉलीवुड एक्ट्रेस बनी डिंपल कपाडिया, बदला रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -