हॉलीवुड डायरेक्टर का बयान, देख ली वॉर तो फैंस भूल जाएंगे 'मिशन इंपॉसिबल' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस'
हॉलीवुड डायरेक्टर का बयान, देख ली वॉर तो फैंस भूल जाएंगे 'मिशन इंपॉसिबल' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस'
Share:

भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के रूप में चर्चित सुपरस्टार ऋतिक रोशन और अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में दुनिया के चार बेहतरीन स्टंट निर्देशकों द्वारा काम किया गया है. बता दें कि क्रिश्चियन बेल की फिल्म द डार्क नाइट, ड्वेन जॉनसन स्टारर सैन एंड्रियास, टॉम क्रूज की हिट फिल्म जैक रीचर के अलावा मशहूर वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोंस और शेरलॉक होम्स में अपने हुनर का लोहा मनवा चुके पॉल जेनिंग्स ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर अपनी बात रखीं है. 

यह शुरू से ही कहा जा रहा है कि वॉर भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी. इस पर आपकी क्या राय है ? इस पर पॉल जेनिंग्स ने कहा कि देश के सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो यशराज फिल्म्स द्वारा हिंदी सिनेमा में अब तक कभी नहीं दिखे एक्शन दृश्यों को गढ़ने के लिए मुझसे संपर्क किया गया. उन्होंने बताया कि 
वॉर मेरी पहली हिंदी फिल्म है. मैं ये कह सकता हूं कि वॉर का एक्शन मिशन इंपॉसिबल और फास्ट एंड फ्यूरियस जैसी फिल्मों के बराबर है. साथ ही उन्होंने यह तक कहा कि वॉर देखने के बाद भारतीय दर्शक इन फिल्मों को भी भूल जाएंगे. वे कहते हैं कि इस फिल्म के बाद मुझे हिंदी सिनेमा से प्यार हो गया है.

हॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्देशक पॉल जेनिंग्स ने इस फिल्म की खूब तारीफ़ के और ऋतिक एवं टाइगर को लेकर उनका कहना रहा है कि ये दोनों वास्तव में समर्पित अभिनेता हैं जो कि अपने अभिनय कौशल को लेकर हर दिन कड़ी मेहनत करते हैं और ये सिर्फ एक्टिंग तक सीमित नहीं है वह खुद को दूसरों से बेहतर बनाने के लिए शारीरिक प्रशिक्षण भी करते हैं. बता दें कि फिल्म वॉर इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

15 ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली सिंगर ने दी तलाक की अर्जी

हमेशा टूथब्रश लेकर चलता है यह स्टार, फिर मौका मिलते ही...'

'द सुसाइड स्क्वॉड' : जेम्स गुन ने कर दी पूरी कास्ट की घोषणा

टीम के साथ मुंबई पहुंचें निर्देशक नोलन, डिम्पल संग करेंगे फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -