हॉलीवुड एक्ट्रेस बनी डिंपल कपाडिया, बदला रूप
हॉलीवुड एक्ट्रेस बनी डिंपल कपाडिया, बदला रूप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया इन दिनों हॉलीवुड फिल्म में काम कर रही हैं जिसकी तस्वीरें सामने आ रही हैं. कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में ए लिस्ट हॉलिवुड स्टार्स के साथ चलती नज़र आईं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया मुंबई की सड़कों पर नजर आईं. उनका हालिया लुक हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह की दिखाई दे रहा है जिसमें वो खूबसूरत भी लग रही हैं. 

बता दें इन तस्वीरों में डिंपल काफी अलग नजर आ रही थीं. डिंपल हॉलिवुड फिल्म 'टेनेट' में भी नजर आनेवाली हैं. हॉलिवुड फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलन (Christopher Nolan) और ऐक्टर रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) अपनी हॉलिवुड फिल्म 'टेनेट' की शूटिंग करने के लिए अपने क्रू के साथ पिछले दिनों मुंबई पहुंचे हैं. डिंपल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग यहां 10 दिनों तक चलेगी और साउथ मुंबई में होगी.

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग 7 अलग-अलग देशों में होनी है. इस फिल्म में डिंपल के अलावा माइकल केन, रॉबर्ट पैटिनसन, केनिथ ब्राना जैसे कई बेहतरीन स्टार्स हैं. यानि डिंपल का हॉलीवुड डेब्यू इस फिल्म के साथ हो रहा है. कहा जा रहा है डिंपल का यह अवतार इसी फिल्म से जुड़ा है. ब्लैक कलर की स्पैगिटी और लोअर के साथ उन्होंने वाइट लॉन्ग जैकेट पहन रखा था और सफेद बालों में डिंपल काफी इम्प्रेसिव दिख रही थीं.

टीम के साथ मुंबई पहुंचें निर्देशक नोलन, डिम्पल संग करेंगे फिल्म की शूटिंग

मन बैरागी : पीएम मोदी के जन्मदिन पर अक्षय ने शेयर किया उनकी फिल्म का पोस्टर

'शेरशाह' की शूटिंग में चोटिल हुए सिद्धार्थ, टला बड़ा हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -